ताज़ा खबर
 

आपको डरा देगा Time Raiders में मल्लिका शेरावत का लुक, देखें Photos

ल्लिका ने मूवी में अपने लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। फिल्म को हॉगकॉग के फिल्ममेकर डेनियल ली ने डायरेक्ट किया है।

साल 2004 में फिल्म ‘मर्डर’ से सुर्खियों में आईं मल्लिका की गिनती बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेसेस में होती है। उन्होंने ‘प्यार के साइड इफेक्ट्स’, ‘शादी से पहले’, ‘अगली और हिस्स्स, पगली’, ‘वेलकम’ और मर्डर जैसी फिल्मों में काम किया। (Photo-instagram)

मल्लिका शेरावत की आने वाली विदेशी फिल्म Time Raiders का ट्रेलर जारी हो चुका है। इस चीनी मूवी में मल्लिका ने एक जादूगरनी का रोल किया है। मूवी की कहानी चीन के बेस्टसेलर Daomu Biji पर आधारित है। मल्लिका ने मूवी में एक डरावना रोल किया है। आप उनका रोल देखकर डर भी सकते हैं। मल्लिका ने मूवी में अपने लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। फिल्म को हॉगकॉग के फिल्ममेकर डेनियल ली ने डायरेक्ट किया है। फिल्म को बीजिंग में 10 डिग्री तापमान में शूट किया गया है।

मूवी में कोरियन ग्रुप ईएक्सओ के पूर्व सदस्य लू हान, जिंग बोरान, मा सिचुन, वांग जिंग चुन और जांग बोयु ने भी रोल किया है। मूवी की कहानी वु-सी(लू हान) के आसपास घूमती है, जिसने टॉप आर्किटेक्ट स्कूल से पढ़ाई की होती है। वू वास्तुकला और प्राचीन वस्तुओं का बहुत ज्यादा शौकिन होता है। वू को उसके चाचा वू सेनसिंग(वंग जिंग चुन) ने पाला होता है, जो कि खुद एक पुरातत्त्ववेत्ता होते हैं। एक दिन पता लगता है कि उसके चाचा गायब हो जाते है। तभी उसे उसके चाचा की एक नोटबुक मिलती है, जिसमें कई राज होते हैं। तभी वह अपने चाचा को किसी भी कीमत पर ढूंढ़ने का फैसला करता है।

मल्लिका शेरावत ने इससे पहले भी कई विदेश मूवी में रोल किए हैं। साल 2005 में मल्लिक ने चीनी मूवी The Myth में काम किया था। मल्लिका ने फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री जीना सिर्फ मेरे लिए से साल 2002 में की थी। जिसमें उन्होंने सीमा का रोल किया था। मल्लिका ने एक्टिंग में कई अवार्ड्स भी जीते हैं।

Read Also: Unicef डिनर में पहुंची मल्लिका शेरावत, शेयर की तस्वीर

Read Also: Cannes में जलवे बिखेरने के बाद अब छुट्टियां मनाने निकलीं मल्लिका शेरावत, शेयर कीं PHOTOS

Love being a sorceress for my international film TimeRaiders #timeraiders#jingboran #daniellee#beijing#china #fantasy

A photo posted by Mallikasherawat (@mallikasherawat) on

यहां देखें मूवी का ट्रेलर-

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App