Mallika Sherawat Ready to Work in Bhojpuri Movies Name Not Revealed Yet - बॉलीवुड में नहीं मिल रहा तो अब भोजपुरी फिल्‍मों में काम करेंगी मल्लिका शेरावत - Jansatta
ताज़ा खबर
 

बॉलीवुड में नहीं मिल रहा तो अब भोजपुरी फिल्‍मों में काम करेंगी मल्लिका शेरावत

मल्लिका ने कहा कि भोजपुरी काफी मीठी भाषा है और यह इंडस्ट्री दिन-ब-दिन आगे बढ़ रही है। इसका एक अपना दर्शक वर्ग है और मुझे जब इसमें काम करने का मौका मिला तो मैंने यह ऑफर स्वीकार कर लिया।

बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत की कोई बॉलीवुड फिल्म लंबे वक्त से नहीं आई है।

बॉलीवुड फिल्मों में अपना जलवा दिखाने के बाद एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत भोजपुरी फिल्मों में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। जागरण न्यूज पोर्टल की एक खबर के मुताबिक, मल्लिका जल्द ही एक भोजपुरी फिल्म के गानों के लिए शूटिंग शुरू करेंगी। रिपोर्ट के मुताबिक मल्लिका ने कहा कि उनके लिए भाषा नहीं, काम मायने रखता है। उनके लिए भाषा कोई सीमा नहीं है। उन्होंने कहा कि उन्होंने दुनिया के सुपरस्टार जैकी चैन के साथ भी काम किया है। हालांकि, उन्होंने फिल्म के नाम का खुलासा अब तक नहीं किया है।

मल्लिका ने कहा कि भोजपुरी काफी मीठी भाषा है और यह इंडस्ट्री दिन-ब-दिन आगे बढ़ रही है। इसका एक अपना दर्शक वर्ग है। मुझे जब इसमें काम करने का मौका मिला तो मैंने यह ऑफर स्वीकार कर लिया। मल्लिका ने कहा कि उनके लिए यह जरूरी है कि दर्शकों को उनका काम पसंद आए। रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म प्रचारक संजय भूषण पटियाला ने बताया कि यह पहली बार होगा कि मल्लिका शेरावत किसी भोजपुरी फिल्म में नजर आएंगी। यह भोजपुरी फिल्मों के दर्शकों के बीच उत्‍सुकता और रोमांच पैदा करने वाला होगा।

जहां तक उनकी बॉलीवुड फिल्मों की बात है तो वह आखिरी बार फिल्म ‘डर्टी पॉलिटिक्स’ और ‘जीनत’ में नजर आई थीं। मल्लिका ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘मर्डर’ से की थी। साल 2004 में रिलीज हुई इस फिल्म में मल्लिका ने  काफी बोल्ड सीन दिए थे। इसके बाद इस तरह के सीन वाली उनकी कई फिल्में रिलीज हुईं और एक वक्त ऐसा भी आया कि मल्लिका को हॉलीवुड में काम करने का मौका मिला। हालांकि, इसके बाद धीरे-धीरे उनका करियर नीचे जाने लगा।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App