ताज़ा खबर
 

Mallika Sherawat Birthday: एक्ट्रेस बनने से पहले एयर हॉस्टेस थीं, रीमा लांबा था असली नाम

Mallika Sherawat Birthday:

mallika sherawat, mallika sherawat birthday, mallika sherawat photos, mallika sherawat page, mallika sherawat date of birth, mallika sherawat age, mallika sherawat hot photos, mallika sherawat birthday date, mallika sherawat real name, mallika sherawat movies, mallika sherawat latest newsमल्लिका शेरावत- बॉलीवुड की बोल्डेस्ट एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत को आइटम गर्ल भी कहा जाता है और उन्होंने जलेबी बाई जैसे हिट सॉन्ग से पहचान बनाई है। शेरावत के एक गाने की फीस 1.5 करोड़ रुपये है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत का जन्म हरियाणा के हिसार जिले के एक छोटे से गांव में हुआ था। वह एक जाट परिवार से हैं लेकिन इस छोटे से गांव से निकल कर हॉलीवुड तक का सफर मल्लिका ने तय किया। इस सफर के दौरान मल्लिका की जिंदगी में जानने योग्य ऐसी कई बाते हैं जिनसे ज्यादातर लोग अनजान हैं। तो आइए जानते हैं मल्लिका की जिंदगी से जुड़े कुछ ऐसे ही मजेदार तथ्यों के बारे में।

 

मल्लिका ने अपनी शुरुआत टीवी ऐड्स और मॉडलिंग से की थी, इसी से उन्हें अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान जैसे बड़े कलाकारों के साथ काम करने का मौका मिला। मल्लिका की पहली फिल्म “जीना सिर्फ मेरे लिए” थी।

bollywood hot actress, mallika sherawat in murder movie, hot actress mallika sherawat

मल्लिका के बचपन का नाम रीमा लांबा था लेकिन वह अपने इस नाम से खुश नहीं थीं, यही वजह थी कि उन्होंने अपना नाम बदलकर मल्लिका शेरावत कर दिया।

कई लोग यह सवाल पूछते हैं कि मल्लिका का नाम बदलना तो समझ आता है लेकिन उनका सर नेम किस तरह बदल गया। तो आपको बता दें कि उन्होंने अपनी मां का सर नेम ले लिया था। मल्लिका के पिता का नाम मुकेश कुमार लांबा था और मां का नाम संतोश शेरावत था।

यह सच है कि बाकियों की तरह मल्लिका ने भी एक्टिंग की दुनिया में उतरने के लिए स्ट्रगल किया है लेकिन क्या आप जानते हैं कि मल्लिका एक्टर बनने से पहले एक एयर होस्टेस थीं। उनके पास एक अच्छी खासी जॉब थी जिसे छोड़ कर उन्होंने अपना पैशन चुना।

मल्लिका ने भारत में कामयाबी के झंडे गाढ़े और इसके बाद रुख किया हॉलीवुड का। उन्होंने 2005 में फिल्म “द मिथ” से अपना हॉलीवुड डेब्यू किया।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Next Stories
1 Secret Superstar Collection: ‘गोलमाल अगेन’ के सामने फर्स्ट वीकेंड पर पिछड़ गई आमिर खान की ‘सीक्रेट सुपरस्टार’, जानें 5 दिनों की कमाई
2 Golmaal Again Collection: बॉक्स ऑफिस पर ‘गोलमाल अगेन’ का फन जारी, सिर्फ 4 दिन में की 100 करोड़ की कमाई
3 जुबैर खान की दोस्त शबनम ने सलमान के बॉडीगार्ड शेरा के खिलाफ दर्ज कराया केस, गैंगरेप की धमकी देने का लगाया आरोप
ये पढ़ा क्या?
X