ताज़ा खबर
 

एक्टर जीशान अयूब ने यूपी सरकार पर किया ट्वीट तो मालिनी अवस्थी ने किया पलटवार, कहा- इनके मन में दबी बैठी नफरत…

रांझणा के एक्टर ने उत्तर प्रदेश को लेकर ट्वीट किया था कि पहले उत्तर प्रदेश को नर्क बना रहे हैं, फिर मंदिर बना के ठीक करेंगे।

एक्टर जीशान अय्यूब और सिंगर मालिनी अवस्थी।

बॉलीवुड एक्टर जीशान अयूब CAA और जामिया को लेकर ट्विटर पर लगातार केंद्र सरकार पर हमला बोलते रहे हैं। पिछले दिनों CAA और NRC को लेकर शाहीन बाग में महिलाओं द्वारा हो रहे प्रोटेस्ट में शामिल हुए थे और नरेंद्र मोदी की अगुवाई वाली सरकार को निशाने पर लिया था। इस बीच एक्टर का एक ट्वीट काफी वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने उत्तर प्रदेश सरकार पर राज्य के हालात को लेकर निशाना साधा।

रांझणा के एक्टर ने उत्तर प्रदेश को लेकर ट्वीट किया था- पहले उत्तर प्रदेश को नर्क बना रहे हैं, फिर मंदिर बना के ठीक करेंगे। एक्टर का यह ट्वीट अवधी और भोजपुरी की लोकगायिकी को नागवार गुजरा और एक्टर के विचार, भाषा को लेकर पलटवार किया। सिंगर ने ट्वीट किया,”इनके मन में दबी बैठी नफरत और असहिष्णुता इनके ट्वीट पर उतर आई है।भाषा देखिए, विचार देखिए, और ये एक कलाकार हैं।

गौरतलब है कि जीशान अपने ट्वीट को लेकर ट्रोल तो हो ही रहे थे, मालिनी के पलटवार के बाद उनके धर्म और पेशे को लेकर यूजर्स काफी लताड़ लगा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- जब बहुसंख्यक हिंदुओं पर ‘मंदिर’ का नाम लेकर ये अपरोक्ष हमला करें तब ये कट्टर नहीं लेकिन अगर कोई CAA विरुद्ध प्रदर्शनों पर हुई हिंसा की वसूली करे, जेल भेजे और चेतावनी दे तो वो इनकी नजर में हिंदुत्ववादी, कट्टर, साम्प्रदायिक और जाने क्या – क्या हो जाता है। ये केवल ‘मजहबी कलाकार’ हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा- भले ही तू बॉलीबुड में कुछ बन गया हो, लेकिन तेरे अंदर भी वही नफरत का वायरस है जो एक पंक्चर जोड़ने वाले के अंदर है। तुम लोग कभी नहीं सुधरोगे। तुम्हारा इलाज चीन के पास है।

एक और यूजर ने अयूब के इस ट्वीट पर लिखा- अच्छी एक्टिंग पर ध्यान दो फिर भी अगर एक्टिंग से मोहभंग हो गया है तो खुलकर राजनीतिक मैदान में उतर कर बयानबाजी करो तो ज्यादा अच्छा रहेगा। याद है शाहरुख खान ने मोदी सरकार को #intolerance के मुद्दे पर आलोचना किया था और उसका परिणाम उसके फिल्मों पर पड़ा था। समझदारी से ही जीवन है।

गौरतलब है कि हाल ही जीशान की बीवी ने भी हिंदू होने पर शर्मिंदा होने की बात कही थी। बुधवार रात कोलकाता के पार्क सर्कस मैदान में हो रहे सीएए के विरोध में जीशान की पत्नी रसिका शामिल हुईं थीं जहां उन्होंने कहा कि मैं जीशान अयूब की बीवी हूं, मैं हिन्दू हूं और शर्मिंदा हूं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 दिग्गज फिल्म डायरेक्टर की बेटी ने एडल्‍ट फ‍िल्‍मों में शुरू किया करियर, बताई ये वजह
2 लगान के एक्टर पर पत्नी ने लगाया एडल्ट्री का आरोप, मामला पहुंचा कोर्ट में, 10 करोड़ रुपये मांगे
3 Mafia Movie Review, Rating, Box Office Collection Updates: अरुण विजय की फिल्म में Climax ट्विस्ट गजब! जानें पब्लिक रिएक्शन