ताज़ा खबर
 

लोक गायिका मालिनी अवस्थी ने कांग्रेस नेता गौरव पांधी को भेजा लीगल नोटिस, लिखा था- BJP सरकार में करोड़ों कमाती हैं

कांग्रेस नेता गौरव पांधी और लोक गायिका मालिनी अवस्थी के बीच ट्विटर पर जंग छिड़ गई थी। मालिनी अवस्थी ने...

malini awasthi, Gaurav Pandhi, Malini Awasthi sends legal notice to Gaurav Pandhi, avanish kumar awasthi, yogi adityanath, Gaurav Pandhi traget on avanish kumar awasthi, malini awasthi tweet, malini awasthi husband avanish kumar awasthi, ias avanish kumar awasthi, मालिनी अवस्थी, गौरव पांधी, कांग्रेसमालिनी अवस्थी पर कांग्रेस नेता ने लगाए आरोप

लोक गायिका मालिनी अवस्थी ने कांग्रेस नेता गौरव पांधी को लीगल नोटिस भेजा है। मालिनी अवस्थी ने इस बात की जानकारी अपने ट्विटर हैंडल के जरिये दी है। मालिनी अवस्थी ने गौरव पांधी को टैग करते हुए लिखा, ‘सत्यमेव जयते, यह है मेरा लीगल नोटिस!’ उन्होंने नोटिस की कॉपी भी शेयर की है। बता दें कि गौरव पांधी ने मालिनी अवस्थी पर बीजेपी सरकार में करोड़ों रुपये कमाने का आरोप लगाया था। साथ ही उनके पति और यूपी के एडिशनल चीफ सेक्रेटरी अवनीश अवस्थी पर भी निशाना साधा था।

गौरव पांधी और मालिनी अवस्थी के बीच ट्विटर वॉर की शुरुआत, गौरव के एक ट्वीट से हुई। इस ट्वीट में उन्होंने मालिनी अवस्थी के पति और यूपी के एडिशनल चीफ सेक्रेटरी अवनीश अवस्‍थी पर गरीब प्रवासी मजदूरों के साथ बीजेपी के शाखा बॉय जैसा व्यवहार करने का आरोप लगाया। यही नहीं, गौरव पांधी ने मालिनी अवस्थी पर भी आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने यूपी सरकार के लिए सैकड़ों शो कर करोड़ों रुपये कमाए हैं।

गौरव पांधी ने ट्वीट कर लिखा था, ‘यूपी के एडिशनल चीफ सेक्रेटरी अवनीश अवस्थी गरीब प्रवासी मजदूरों के साथ बीजेपी के शाखा बॉय जैसा सलूक कर रहे हैं। सिर्फ इसलिए क्योंकि उनकी पत्नी मालिनी अवस्थी यूपी सरकार के लिए सैकड़ों शो करती हैं और बीजेपी सरकार से करोड़ों की कमाई करती हैं।’ जिसके जवाब में मालिनी अवस्थी ने लिखा, ‘अपनी इस बात का प्रमाण दो या फिर कानूनी कार्रवाई के लिए तैयार रहो गौरव पांधी’।

गायिका ने आगे लिखा, ‘एक स्त्री के 48 वर्षों के परिश्रम को दुर्भावना से देखने वाले, तुम्हारी घिनौनी राजनीति के तरकश में तीर कम पड़ गए तो इस नीचता पर उतर आए? मेरे पति के चरित्र व ईमानदारी की मिसाल पूरे प्रदेश में दी जाती है…।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अनुराग कश्यप ने उठाया बड़ा कदम, फ़िल्मफेयर अवॉर्ड ट्रॉफी बेचकर COVID 19 टेस्ट किट्स करेंगे दान
2 संबित पात्रा और शबाना आजमी के बीच ट्विटर जुबानी जंग, एक्ट्रेस ने शेयर की फोटो तो BJP नेता बोले- पाकिस्तान के पास…
3 पीएम मोदी के ‘आयुष्मान भारत’ से जुड़े ट्वीट पर अजय देवगन का रिप्लाई, ‘एक करोड़ लाभार्थियों का…’