ताज़ा खबर
 

मलयालम एक्ट्रेस केस: बॉलीवुड स्टार्स ने दी कड़ी प्रतिक्रिया, अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर ने सरकार पर उठाए सवाल

बताया जा रहा है कि शुक्रवार रात को लगभग साढ़े 9 बजे पीड़ित अभिनेत्री की कार को रोककर उसे किडनैप किया गया। सूत्रों के मुताबिक पीड़िता को कोच्चि में 2 घंटे तक बदमाशों ने कार में घुमाते हुए मोलेस्ट किया और फिर उसे उसके घर के पास छोड़ दिया गया।

मलयालम फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस के साथ मोलेस्ट की बात सामने आने के बाद न सिर्फ मॉलीवुड इंडस्ट्री ने नाराजगी जताई है बल्कि बॉलीवुड के कई स्टार्स ने भी सवाल उठाने शुरु कर दिए हैं।

मलयालम फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस के साथ मोलेस्ट की बात सामने आने के बाद न सिर्फ मॉलीवुड इंडस्ट्री ने नाराजगी जताई है बल्कि बॉलीवुड के कई स्टार्स ने भी सवाल उठाने शुरु कर दिए हैं। बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर ने एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारण के मैसेज को रीट्विट कर हुए सवाल किया है कि हम ​कैसे कह सकते हैं कि देश में महिलाएं सुरक्षित हैं। क्या सरकार में किसी भी एक व्यक्ति के पास इस बात का जवाब है। बदलाव कहां हैं।

अर्जुन कपूर के बाद फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड में उनकी को स्टार श्रद्धा कपूर ने भी इस सारे मसले पर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए लिखा इस देश में महिलाओं की सुरक्षा के लिए कोई कुछ करेगा। हर किसी को इस हमले पर पर्सनल होकर सोचने की जरुरत है। वहीं वरुण धवन ने भी इन दोनों स्टारर्स के कमेंट्स को रीट्विट किया। गौरतलब है कि मलयालम फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस के साथ यह हादसा उस वक्त हुआ जब वह अपनी शूटिंग पूरी करके घर लौट रही थीं।

बताया जा रहा है कि शुक्रवार रात को लगभग साढ़े 9 बजे पीड़ित अभिनेत्री की कार को रोककर उसे किडनैप किया गया। सूत्रों के मुताबिक पीड़िता को कोच्चि में 2 घंटे तक बदमाशों ने कार में घुमाते हुए मोलेस्ट किया और फिर उसे उसके घर के पास छोड़ दिया गया। इस मामले में पुलिस ने पीड़ित के ड्राइवर मार्टिन को गिरफ्तार किया है। वहीं मामले का दूसरा आरोपी सुनील अभी फरार है।

शुरुआती जांच में यह बात सामने आई है कि मार्टिन और सुनील दोनों पीड़िता के यहां बतौर ड्राइवर काम किया करते थे। पुलिस ने केस अपहरण और मोलेस्टेशन का दर्ज कर लिया है। वहीं यह जानकारी भी सामने आ रही है कि अपहरणकर्ताओं ने पीड़िता को मोलेस्ट करते समय उसके वीडियो और फोटोज भी शूट किए थे।

वीडियो: कुणाल कपूर की फिल्म 'वीरम' का ट्रेलर हुआ लॉन्च; वॉरियर के किरदार में नजर आए कुणाल

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App