ताज़ा खबर
 

मलयालम एक्टर अनिल पी की मलंकरा बांध में डूबने से मौत, दोस्तों के साथ गए थे नहाने

मलयालम एक्टर अनिल पी नेदुमंगड का 48 वर्ष की अवस्था में पानी में डूबने से निधन हो गया है। उनकी मौत पर पूरी मलयालम फिल्म इंडस्ट्री शोक में डूब गई है और सेलेब्स ने गहरा दुःख जताया है।

Anil Nedumangad, malayalam actor anil passed away, malayalam actor diedअनिल नेदुमंगड 48 साल के थे

प्रसिद्ध मलयालम एक्टर अनिल पी नेदुमंगड की पानी में डूबने से मौत हो गई है। 48 वर्षीय एक्टर अपने दोस्तों के साथ नेदुमंगड बांध में तैरने के लिए उतरे थे और इसी दौरान वो गहरे पानी में चले गए जिस कारण उनकी मौत हो गई। बचावकर्मियों की मदद से उन्हें तुरंत बांध से बाहर निकालकर एक निजी अस्पताल में ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

अनिल नेदुमंगड अपनी किसी फिल्म की शूटिंग के लिए थोडुपुझा गए थे और वहीं अपने दोस्तों संग वक्त बिताने के लिए वो बांध में नहाने गए थे। उनकी मौत से पूरी मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में शोक पसर गया। मलयालम सेलिब्रिटीज़ ने उनकी मौत पर गहरा दुख जताया है।  एक्टर पृथ्वीराज ने ट्वीट किया, ‘कुछ नहीं, मुझे कुछ नहीं कहना। आशा है आप शांति में होंगे अनिल।’ दलक्वेर सलमान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, ‘दिल टूट गया, मुझे समझ नहीं आ रहा हुआ क्या? भगवान आपको शांति दे अनिल। आपके परिवार को ऐसे वक्त में शक्ति मिले इसके लिए मेरी प्रार्थना है।’

अनिल ने करियर की बात करें तो, उन्होंने अपनी शुरुआत टीवी से की थी। वो टीवी एंकर और प्रोड्यूसर का काम करते थे। 2014 में अनिल ने Njan Steve Lopez के साथ मलयालम फिल्मों में डेब्यू किया। उन्होंने अपने करियर में कई सफल फिल्में दी जैसे – पावडा, किस्मत, पैरोल, अय्यप्पनम कोशियुम, कम्मतिपादम। उन्हें अंतिम बार इसी साल की शुरूआत में (फरवरी) रिलीज़ हुई फ़िल्म, ‘Paapam Cheyyathavar Kallieriyatte’ में देखा गया था।

हालांकि अनिल ने अभी ज़्यादा फिल्मों में काम नहीं किया था लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग काफी ज़्यादा थी। अय्यप्पनम कोशियुम फिल्म में निभाया गया उनका किरदार उनके फैंस के बीच काफ़ी लोकप्रिय था। इस फिल्म का निर्देशन साचे ने किया था। कुछ समय पहले उनकी मौत हो गई थी। अनिल ने अपनी कवर फोट पर डायेक्टर के साथ अपनी तस्वीर लगाई थी जिसे लेकर उन्होंने पोस्ट किया था कि वो अपने कवर फोटो को नहीं हटाएंगे। लेकिन दुर्भाग्य की बात ये कि अब दोनों इस दुनिया में नहीं रहे।

Next Stories
1 Shakeela: ‘पैसों के लिए एडल्ट फिल्में करती थी शकीला’- बोलीं रिचा चड्ढा, जानिए कैसा रहा फिल्म को देखकर दर्शकों का रेस्पॉन्स
2 एयरलाइंस स्टाफ ने अमीषा पटेल के गाने पर किया डांस, पुरानी यादें ताज़ा हुईं तो रो पड़ीं ऐक्ट्रेस
3 Satyameva Jayate 2: फ़िल्म के सेट पर घायल हुए जॉन अब्राहम, कर रहे थे एक्शन सीन की शूटिंग
ये पढ़ा क्या?
X