scorecardresearch

मलयाली एक्टर की घर के पास पेड़ से लटकी मिली लाश, उधर एक्ट्रेस अंबिका राव का हार्ट अटैक से निधन

मलयालम सिनेमा की दिग्गज एक्ट्रेस अंबिका राव का हार्ट अटैक से निधन हो गया। वहीं एक्टर एनडी प्रसाद की लाश उनके घर के पास लटकी मिली।

mbik Roa Dies,Malayalam Actress Dies
अंबिका राव का निधन

मलयालम सिनेमा की दिग्गज एक्ट्रेस अंबिका राव का 58 साल की उम्र में हार्ट अटैक के चलते निधन हो गया। एक्ट्रेस कोरोना वायरस से जूझ रही थीं और उनका एर्नाकुलम के एक हॉस्पिटल में इलाज चल रहा था। उधर, मलयालम सिनेमा के ही एक्टर एनडी प्रसाद की उनके घर के पास एक पेड़ से लटकती हुई लाश मिली है। एक्टर की आत्महत्या की आशंका जताई जा रही है।

कोरोना संक्रमण के इलाज के लिए अस्पताल में हुई थीं भर्ती: ‘कुंबलंगी नाइट्स’ की अभिनेत्री अंबिका राव को 27 जून की रात दिल का दौरा पड़ा, जिससे उनकी मृत्यु हो गई। एक्ट्रेस ने रात करीब 10.30 बजे आखिरी सांस ली। बताया जा रहा है कि कोरोना पॉजिटिव होने के बाद इलाज के लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां उन्हें इलाज के दौरान दिल का दौरा पड़ा।

डिप्रेशन से जूझ रहे थे एनडी प्रसाद: मिली जानकारी के मुताबिक 43 साल के मलयालम एक्टर एन डी प्रसाद डिप्रेशन का शिकार थे। पुलिस के मुताबिक उन्होंने पारिवारिक समस्याओं के चलते खुदकुशी की। प्रसाद के दो बच्चे और पत्नी हैं। उनकी पत्नी कई महीनों से अलग रह रही थी। जिसके कारण वो तनाव में थे। एक्टर का शव कोची के पास कलामस्सेरी स्थित उनके घर के बाहर पेड़ से लटका मिला है। प्रसाद के बच्चों ने उनका शव देखा और तुंरत पड़ोसियों को इसके बारे में बताया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार प्रसाद के खिलाफ कई मामले दर्ज हैं। उन्हें पिछले साल एर्नाकुलम आबकारी सर्कल द्वारा ड्रग्स के साथ पकड़ा गया था। बताया जा रहा है कि छापेमारी में प्रसाद के पास से 2.5 ग्राम हशीश ऑयल, 0.1 ग्राम ब्यूप्रेनोर्फिन, 15 ग्राम गांजा और एक चाकू भी बरामद किया गया था।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

X