ताज़ा खबर
 

Malang Full Movie Leaked Online to Download: तमिलरॉकर्स ने लीक की ‘मलंग’, दिशा पाटनी-आदित्य की फिल्म को नुकसान!

Tamilrockers Leaks Malang Full movie online to Download: माना जा रहा है कि तमिलरॉकर्स के फिल्म को लीक करने की वजह से Malang के कलेक्शन पर फर्क पड़ सकता है। हर हफ्ते फिल्में रिलीज होती हैं और हर फिल्म के साथ तमिलरॉकर्स ऐसा ही करता है।

box office collection, malang box office collection, aditya roy kapoor, disha patani, malang box office collection day 4, malang, shikara box office collection, box office collection, दिशा पाटनी, हिना खान, विधु विनोद चोपड़ा, day 4 box office collection, आदित्य रॉय कपूर,फिल्म मलंग केपोस्टर में दिशा पाटनी और आदित्य रॉय कपूर

Tamilrockers Leaks Malang Full movie online to Download: दिशा पाटनी और आदित्य रॉय कपूर की फिल्म ‘मलंग’ को तमिलरॉकर्स ने ऑनलाइन लीक कर डाला है। फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि तमिलरॉकर्स के फिल्म को लीक करने की वजह से Malang के कलेक्शन पर फर्क पड़ सकता है। हर हफ्ते फिल्में रिलीज होती हैं और हर फिल्म के साथ तमिलरॉकर्स ऐसा ही करता है। तमिलरॉकर्स नई फिल्मों पर घात लगा कर बैठा रहता है, जैसे ही कोई नई फिल्म रिलीज होती है उसके कुछ घंटो बाद ही फिल्म को लीक कर दिया जाता है।

पूरी फिल्म इंडस्ट्री इस पाइरेसी साइट से परेशान है। ये पाइरेसी वेबसाइट यूजर को एचडी प्रिंट में फिल्में दिखाने का वादा कर अपनी साइट पर ले जाती है। फिल्म मेकर्स कई बार अपनी फिल्मों को प्रोटेक्ट करने के लिए पहले से तैयारियां भी करते नजर आते हैं। लेकिन इसका कोई फायदा नहीं हो पाता। कई मेकर्स तो हाईकोर्ट तक पहुंच जाते हैं , लेकिन इससे Tamilrockesr के इरादे नाकामयाब नहीं हो पाते।

2 अक्तूबर को Hrithik Roshan की फिल्म War रिलीज हुई थी। इस फिल्म को लेकर ऋतिक रोशन ने अपने फैंस से दरख्वास्त की थी कि वह फिल्म वॉर देखने के लिए सिनेमाघर ही जाएं। इस बीच खबर आई कि वॉर ऑनलाइन लीक हो गई। वहीं साउथ इंडियन फिल्म Mamangam रिलीज हुई थी।

इस फिल्म को भी तमिलरॉकर्स की बुरी नजर लग गई थी। फिल्म को लेकर मेकर्स काफी प्रोटेक्टिव थे। लेकिन इससे तमिलरॉकर्स पर कोई असर नहीं पड़ा। ममंगम मेकर्स को मद्रास हाईकोर्ट भी पहुंचे थे और इसके खिलाफ अपील भी दर्ज कराई थी। लेकिन जब तक अपराधी सामने ही न हो तो कोर्ट भी किसे सजा देगी।

कई बार ऐसा हुआ कि इस वेबसाइट को बैन भी किया गया। लेकिन ये तमिलरॉकर्स हर बार नए डॉमेन के साथ अपनी साइट ल़ॉन्च कर देते हैं। नए डॉमेन पर फिल्में धड़ल्ले से लीक कर फिल्म मेकर्स और कलाकारों की मेहनत पर पानी फेरते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Malang Box Office Collection Day 1: आदित्य रॉय कपूर और दिशा पाटनी ने जीता फैंस का दिल, पहले दिन कमाए इतने करोड़
2 ‘दरबार’ के डायरेक्टर पहुंचे कोर्ट, कहा- ड्रिस्ट्रीब्यूटर्स ने जीना हराम कर दिया है, मांगी पुलिस प्रोटेक्शन
3 अजय देवगन नहीं लेंगे ‘बाहुबली’ फेम एस. राजमौली की फिल्म RRR में काम करने की फीस, आलिया भी आएंगी नजर
ये पढ़ा क्या?
X