ताज़ा खबर
 

अनिल कपूर ने कपिल शर्मा को बताया बड़ा भाई, जोड़े हाथ, छुए पैर; कहा- मुझे आपका आशीर्वाद चाहिए

Anil Kapoo Upcoming Movie Malang: अनिल कपूर ने हाल ही में टीक टॉक पर अपना डेब्यू किया है। उन्होंने इस बाबत कहा था, "टिक टॉक पर मेरा आना पूरी तरह से चांस की बात थी। ये उन कुछ तोहफों में से एक है जो मलंग ने मुझे दिए हैं।

Kapil Sharma, anil kapoor, anil kapoor touch feet kapil sharma, anil kapoor tik tok, anil kapoor upcoming movies, malang trailer, malang songs, मलंग, अनिल कपूर, टिक टॉक, comedy king kapil, entertainment news, bollywood news, hindi news,Kapil Sharma, anil kapoor, anil kapoor touch feet kapil sharma, anil kapoor tik tok, anil kapoor upcoming movies, malang trailer, malang songs, मलंग, अनिल कपूर, टिक टॉक, comedy king kapil, entertainment news, bollywood news, hindi news,

बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर (Anil Kapoor) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मलंग’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। पुलिस अफसर की भूमिका में नजर आने वाले अनिल कपूर का इस बीच एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अनिल कपूर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) को ना सिर्फ अपना बड़ा भाई बताते हैं बल्कि उनका पैर भी छूते हैं और हाथ जोड़ते हुए आशीर्वाद की कामना करते हैं।

वीडियो के शुरुआत में कपिल शर्मा अनिल कपूर का परिचय कराते नजर आ रहे हैं। कपिल अनिल कपूर को बुलाते हुए कहते हैं कि मेरा एक छोटा भाई है जो टिक टॉक (Anil Kapoor Tik Tok) पर आने की जिद ठान बैठा है। आगे कहते हैं, टिक टॉक नौजवानों का प्लेटफॉर्म है। मेरे एक छोटे भाई हैं जिन्होंने जिद की है कि हमें भी टिक टॉक पर जाना है। तो हम उनको इस प्लेटफॉर्म पर इंट्रोड्यूस कर रहे हैं।

अनिल कपूर आते ही सीधे कपिल के पैर छू लेते हैं। हाथ जोड़ते हैं और कपिल से कहते हैं कि मुझे आपका आशीर्वाद चाहिए। इसपर कपिल शर्मा अनिल कपूर से मस्ती करते हुए कहते हैं, दुनिया में आपने कोई चीज नहीं छोड़ी। एक टिक टॉक बचा था उसपर भी आप आ गए। इसपर अनिल कपूर कहते हैं, मैं वही करता हूं जो मेरे बड़े भाई करते हैं। अनिल कपूर के इस प्यार को देखते हुए कपिल शर्मा गले लगा लेते हैं। अनिल कहते हैं कि अभी तो शुरुआत है आगे देखिए क्या क्या होता है।

बता दें वायरल हो रहा यह वीडियो तब का है जब कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) पर निल कपूर अपनी फिल्म मलंग के प्रोमोशन करने पहुंचे थे। कपिल के जाने के बाद अर्चना पूरम सिंह अनिल कपूर से कहती हैं कि मजा करेंगे शो पर।

गौरतलब है कि अनिल कपूर ने हाल ही में टीक टॉक पर अपना डेब्यू किया है। उन्होंने इस बाबत कहा था, “टिक टॉक पर मेरा आना पूरी तरह से चांस की बात थी। ये उन कुछ तोहफों में से एक है जो मलंग ने मुझे दिए हैं। ये एप्लीकेशन मस्ती और क्रिएटिविटी को मिलाने का मौका देती है और मैं इसे आजमाने को बेताब हूं।” बता दें टिक टॉक सबसे ज्यादा इस्तेमाल की जाने वाली मोबाइल एप्लीकेशन्स में से एक है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सारा अली खान ने एयरप्लेन में की मस्ती, चबी लुक का पुराना वीडियो हुआ वायरल
2 सलमान खान ने सेल्फी ले रहे फैन का मोबाइल छीना, ट्रोल्स बोले— ‘बहुत गंदा एटीट्यूड..’
3 Rajinikanth in Man vs Wild: PM मोदी के बाद अब जंगलों में खतरा मोल लेंगे रजनीकांत, Man Vs Wild में Bear Grylls के साथ जल्द दिखेंगे ‘थलाइवा’
IPL 2020 LIVE
X