ताज़ा खबर
 

मलाइका अरोड़ा को यूजर ने कहा ‘गंदी औरत’ तो मिला यह करारा जवाब

मलाइका अरोड़ा खान से इन तीखे कमेंट्स को पढ़ने के बाद रहा नहीं गया और उन्होंने अपने आधिकारिक अकाउंट से लिखा- मैं ऐसी बहस में नहीं पड़ती क्योंकि यह मेरे स्तर से बहुत नीचे है।
Author नई दिल्ली | August 4, 2017 13:50 pm
मलाइका की तस्वीर पर एक ट्रोल ने कमेंट किया- इन दिनों यह गंदी औरत यही करती है।

एक फोटोग्राफर ने हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर कीं। इन तस्वीरों में वह काफी स्टाइलिश लग रही हैं। यह तस्वीरें तब खींची गईं जब मलाइका एक लोकल रेस्टोरेंट से बाहर आ रही थीं। मलाइका की इसी तस्वीर पर एक ट्रोल ने कमेंट किया- इन दिनों यह गंदी औरत यही करती है। पहले एक रईस आदमी से शादी कर लो फिर उससे मोटी रकम ऐंठ लो। फिर उस पैसे से अईयाशियां करो। अगर तुम कमाने में सक्षम हो तो तुम्हे हर्जाने की क्या जरूरत है। मैं जेंडर की नहीं इंसान की इज्जत करता हूं। फील गुड फैब्रिक नाम के यूजर अकाउंट से आने वाले यह कमेंट यहीं पर नहीं थमे। यूजर ने लिखा- उसकी जिंदगी में अब छोटे कपड़े पहनना, जिम या सलून जाना और छुट्टियां मनाना ही बचा है। क्या वाकई तुम्हारे पास कोई काम-धंधा है? या सिर्फ पति के पैसों पर ऐश करती रहती हो?

मलाइका अरोड़ा से इन तीखे कमेंट्स को पढ़ने के बाद रहा नहीं गया और उन्होंने अपने आधिकारिक अकाउंट से लिखा- मैं ऐसी बहस में नहीं पड़ती क्योंकि यह मेरे स्तर से बहुत नीचे है। लेकिन मुझे खुशी हो रही है कि तुम मेरे बारे में इतना बुरा भला कहे जा रहे हो जबकि तुम मेरे बारे में कुछ जानते तक नहीं। खाली बैठ कर लोगों पर आरोप लगाने से बेहतर है कि तुम कोई ढंग का काम धंधा ढूंढो। क्योंकि लगता नहीं है कि तुम्हारे पास वक्त बरबाद करने के अलावा कुछ है। मालूम हो कि इसी साल मई में मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान का तलाक हो गया था। इसके बाद मलाइका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर से सर नेम ‘खान’ हटा दिया था। हालांकि तलाक के बावजूद दोनों के रिश्तों में खटास नहीं आई और दोनों कई बार साथ में देखे गए।

 

 

हम यहां पर वह तस्वीर शेयर कर रहे हैं जिसके चलते मलाइका अरोड़ा को ट्रोल होना पड़ा और बाद में उन्होंने अपने जवाब से ट्रोल्स का मुंह बंद कर दिया।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.