मलाइका अरोड़ा ने प्रेग्नेंसी में भी किया था काम, डिलीवरी के 40 दिन बाद ही शूटिंग पर पहुंच गई थीं एक्ट्रेस

मलाइका अरोड़ा ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें प्रेग्नेंसी के दौरान भी काम करना पड़ा था और डिलीवरी के 40 दिन बाद ही वह शूटिंग पर लौट गई थीं।

malaika arora, malaika arora age
प्रेग्नेंसी में भी काम करती थीं मलाइका अरोड़ा (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने अपनी एक्टिंग और अपनी डांसिंग स्किल से हिंदी सिनेमा में जबरदस्त पहचान बनाई है। मलाइका अरोड़ा अपने करियर के साथ-साथ अपनी फिटनेस के लिए भी खूब जानी जाती हैं। फिटनेस के मामले में लोग मलाइका अरोड़ा को अपनी रोल मॉडल भी मानते हैं। हालांकि किसी भी परिस्थिति में वह अपने काम से समझौता करना पसंद नहीं करती हैं, चाहे वह परिस्थिति उनकी प्रेग्नेंसी ही क्यों न हो। प्रेग्नेंसी के वक्त भी मलाइका अरोड़ा काम करती थीं और डिलीवरी के 40 दिन बाद ही वह शूटिंग करने पहुंच गई थीं।

मलाइका अरोड़ा ने इस बात का खुलासा ‘नो फिल्टर नेहा’ पर किया था। मलाइका अरोड़ा ने इस सिलसिले में बात करते हुए कहा था, “मैंने पहले काम किया, मैंने उस वक्त काम किया और मैंने प्रेग्नेंसी के बाद भी काम किया, करीब 40 दिन बाद। मुझे अपने बच्चे के लिए छुट्टियां लेनी पड़ीं, क्योंकि मेरी मां का कहना था, ‘तुम्हें छुट्टी लेनी पड़ेगी।”

मलाइका अरोड़ा ने इस बारे में बात करते हुए आगे बताया था, “और करीब 40 दिन बाद मैं खड़ी हुई और मैंने शूटिंग करना, काम करना शुरू कर दिया।” अपने इस अनुभव को साझा करते हुए एक्ट्रेस ने कहा था, “मुझे लगता है कि जब मैं प्रेग्नेंसी के दौरान काम करती थी तो यह काफी आश्चर्यजनक होता था, क्योंकि कोई भी इस बारे में न तो जानता था और न ही बातें करता था।”

बता दें कि मलाइका अरोड़ा के अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस जया बच्चन, हेमा मालिनी, जूही चावला, काजोल और श्रीदेवी जैसे ऐसे कई कलाकार हैं, जिन्होंने प्रेग्नेंसी के वक्त काम किया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘शोले’ की शूटिंग के वक्त जया बच्चन प्रेग्नेंट थीं, लेकिन उन्होंने अपनी सफेद साड़ी में अपना बेबी बंप छुपाया था।

वहीं फिल्म ‘रजिया सुल्तान’ की शूटिंग के वक्त एक्ट्रेस हेमा मालिनी भी प्रेगनेंट थीं। इतना ही नहीं, शूटिंग के दौरान उन्हें घुड़सवारी, ऊंट की सवारी व कई मुश्किल चीजों से भी गुजरना पड़ा था। इस बात का खुलासा खुद हेमा मालिनी ने ‘आपकी अदालत’ को दिए इंटरव्यू में किया था।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट