शूटिंग के बीच जब कंटेस्टेंट ने छुए मलाइका अरोड़ा के गाल, चौंक गई थीं एक्ट्रेस; दिमाग में आई थी यह बात

मलाइका अरोड़ा ने ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ के लॉन्च इवेंट पर बताया कि एक कंटेस्टेंट ने उनके गाल छूने की कोशिश की, जिससे वह काफी डर गई थीं।

Geeta Kapoor, Malaika Arora, The Kapil Sharma show
एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (फोटो सोर्स- मलाइका इंस्टा)

सोनी टीवी के धमाकेदार शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ के नए सीजन की शुरुआत हो चुकी है। पिछले सीजन की तरह ही इस सीजन में भी मलाइका अरोड़ा, गीता कपूर और टेरेंस लेविस बतौर जज नजर आएंगे। शो की शूटिंग के बीच ही एक कंटेस्टेंट ने मलाइका अरोड़ा के गाल छुए। यूं तो कंटेस्टेंट ने बड़े ही प्यार से एक्ट्रेस के गाल छुए थे, लेकिन इसके बाद भी वह काफी डर गई थीं। इस बात का खुलासा खुद एक्ट्रेस ने किया। इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि उनके दिमाग में सबसे पहली बात क्या आई थी।

बीते शुक्रवार को हुए लॉन्च इवेंट में मलाइका अरोड़ा से पूछा गया था कि जब कंटेस्टेंट ने उनके गाल छुए तो उन्हें कैसा महसूस हुआ। इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने बताया, “हां मैं थोड़ा डर गई थी, क्योंकि यह कोरोना वायरस का समय चल रहा है। वह अचानक से मेरे पास आया और मेरे गाल छूने लगा।”

मलाइका अरोड़ा ने इस सिलसिले में आगे कहा, “एक पल के लिए तो मैं काफी डर गई थी। उसने बहुत प्यार से मेरे गाल छुए थे और मुझे भी बहुत खुशी हुई। लेकिन हां मैं एक पल के लिए डर गई थी। मैं सोचने लगी थी कि उसके हाथ सेनिटाइज्ड हैं भी या नहीं।” कंटेस्टेंट के इस कदम पर गीता कपूर ने भी हैरानी जताई थी और कहा था कि उसके अंदर वाकई ऐसा करने की हिम्मत थी।

गीता कपूर ने इस बारे में कहा था, “इस तरह की चीजें बहुत कम ही देखने को मिलती हैं, क्योंकि वह काफी बड़ी पर्सनैलिटी हैं। कौन ऐसे डायरेक्ट जाकर उनके गाल छू सकता है? यहां तक कि हम लोगों में भी ऐसी हिम्मत नहीं है। उस व्यक्ति में तो थी और कहीं न कहीं मुझे लगता है कि यह काफी स्वीट था।”

बता दें कि बीते साल ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ की शूटिंग के बीच ही मलाइका अरोड़ा कोरोना पॉजिटिव हो गई थीं, जिससे उनकी जगह नोरा फतेही ने ले ली थी। हालांकि ठीक होने के बाद मलाइका अरोड़ा ने शो पर वापसी कर ली थी। एक्ट्रेस के बारे में बात करते हुए टेरेंस लेविस ने कहा, “हमारे साथ काम करते-करते मलाइका काफी बदल गई हैं। पहले वह बहुत क्लासी थीं, लेकिन अब वह देसी और आलसी बन चुकी हैं।”

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट