अरबाज से तलाक के बाद मलाइका अरोड़ा और अर्जुन में बढ़ी थीं नजदीकियां, दोनों के रिश्ते पर कुछ ऐसा था अरहान का रिएक्शन

मलाइका अरोड़ा ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनके और अर्जुन कपूर के रिश्ते पर बेटे अरहान खान का कैसा रिएक्शन था।

malaika arora, arjun kapoor, arhaan khan
मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के रिश्ते पर कुछ यूं था अरहान खान का रिएक्शन (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने अपने अंदाज और डांस से हिंदी सिनेमा में जबरदस्त पहचान बनाई है। अपने डांस से उन्होंने कई फिल्मों में जान तक डाल दी। एक्ट्रेस साल 1998 में एक्टर अरबाज खान संग शादी के बंधन में बंधी थीं। लेकिन शादी में आए उतार-चढ़ाव के कारण 19 सालों बाद अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा ने एक-दूसरे से अलग हो गए। एक्टर से तलाक के बाद मलाइका और अर्जुन कपूर में नजदीकियां बढ़ने लगी थीं। मलाइका और अर्जुन के रिश्ते पर उनके बेटे अरहान का कुछ ऐसा रिएक्शन था, जिसकी शायद ही किसी को उम्मीद हो।

हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में मलाइका अरोड़ा ने उनके और अर्जुन कपूर के रिश्ते पर अरहान खान के रिएक्शन का खुलासा किया था। एक्ट्रेस ने इस बारे में कहा था, “जब मेरा तलाक हुआ तो मुझे नहीं मालूम था कि मैं अपनी जिंदगी में किसी दूसरे रिश्ते को भी जगह दूंगी, क्योंकि मैं दिल टूटने से डरती थी।”

मलाइका अरोड़ा ने इस बारे में बात करते हुए आगे कहा था, “लेकिन मुझे प्यार चाहिए था, एक रिश्ता चाहिए था और इस नए रिश्ते ने मुझे आत्मविश्वास दिया खुद को एक और मौका देने का। तो मैंने यह कदम उठाया। मुझे लगता है कि किसी भी चीज से निपटने के लिए बेस्ट तरीका ईमानदारी है।”

मलाइका ने अपने और अर्जुन के रिश्ते पर अरहान के रिएक्शन के बारे में बताया, “अपने आसपास मौजूद लोगों को यह बताना जरूरी होता है कि आपकी जिंदगी में आखिर चल क्या रहा है और इसके बाद उन्हें समय भी देना चाहिए चीजों को समझने और उसमें खुद को ढालने के लिए। हमने भी वो बातें की थीं और मुझे खुशी है कि बाकी लोग भी बहुत खुश है।”

बता दें कि करीना कपूर के शो ‘व्हाट वुमन वॉन्ट्स’ में मलाइका अरोड़ा ने बताया था कि उनके और अरबाज खान के तलाक पर बेटे का क्या कहना था। एक्ट्रेस ने कहा था, “समय के साथ-साथ वह बहुत समझदार हो गया और खुश भी रहने लगा। वह देख सकता था कि हम अलग रहकर ज्यादा खुश हैं। एक दिन तो उसने मुझसे कहा कि मां आपको खुश और मुस्कुराता देख अच्छा लगा।”

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट