अरबाज खान से तलाक के बाद खुश रहने लगी थीं मलाइका अरोड़ा, मां के चेहरे पर मुस्कान देख बेटे अरहान ने कह दी थी ये बात

मलाइका अरोड़ा ने बताया था कि अरबाज खान से तलाक के बाद वह खुश रहने लगी थीं, जिसपर अरहान ने उन्हें ऐसी बात कही थी, जिसकी उम्मीद नहीं थी।

malaika arora, arbaaz khan, arhaan khan,
मलाइका अरोड़ा ने बताया कैसा था तलाक पर बेटे अरहान का रिएक्शन (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने अपने डांस और अंदाज से लोगों का खूब दिल जीता है। साल 1998 में मलाइका अरोड़ा एक्टर एक्टर अरबाज खान के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं। लेकिन शादी में आए उतार-चढ़ाव के बाद दोनों ने साल 2017 में एक-दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया था। जहां अरबाज के साथ शादी में मलाइका अरोड़ा खुश नहीं थीं तो वहीं तलाक के बाद उनके चेहरे पर मुस्कान दिखने लगी थी। एक्ट्रेस को ऐसा देख उनके बेटे अरहान ने भी उन्हें ऐसी बात कह दी थी, जिसकी कपल को उम्मीद तक नहीं थी।

इस बात का खुलासा खुद मलाइका अरोड़ा ने करीना कपूर को ‘व्हाट वुमन वॉन्ट्स’ पर दिये इंटरव्यू में किया था। मलाइका अरोड़ा ने अरबाज खान से हुए तलाक पर बेटे अरहान के रिएक्शन को साझा करते हुए बताया था, “मैं अपने बच्चे को एक खुश वातावरण में देखना चाहती थी, न कि ऐसे माहौल में जो पूरी तरह से हानिकारक हो।”

मलाइका अरोड़ा ने अरहान खान के बारे में बात करते हुए आगे कहा था, “समय के साथ, मेरे बच्चे ने यह बात स्वीकार कर ली थी और वह काफी खुश भी रहने लगा था। उसे यह दिखाई दे रहा था कि हम अलग-अलग रहकर कितने ज्यादा खुश हैं, जितना हम एक-दूसरे के साथ शादी में भी नहीं थे। एक दिन तो उसने मुझे पलटकर यह भी कहा था, “मां आपको मुस्कुराता हुआ देखकर अच्छा लगा।”

अरबाज से हुए तलाक के बारे में बात करते हुए मलाइका अरोड़ा ने बताया था, “हमने चीजों के बारे में बहुत सोचा और हर अच्छी बुरी चीज का ख्याल किया। इसके बाद ही हमने फैसला किया कि हमारा अलग हो जाना ही बेहतर है। क्योंकि हम दो लोग एक साथ रहकर स्थिति को और भी नाखुश बना रहे थे, जिसका असर दूसरों की जिंदगी पर भी हो रहा था।”

मलाइका के अलावा अरबाज खान ने भी पिंकविला को दिए इंटरव्यू में बताया था कि उनके बेटे को चीजे समझ में आ रही थीं। एक्टर ने इस बारे में कहा था, “वह बहुत ही समझदार इंसान है और उसे भी यह नजर आ रहा था कि उसके माता-पिता साथ खुश नहीं हैं। वह देख सकता था कि हमारे बीच क्या हो रहा था। तलाक को पांच साल हो चुके हैं, लेकिन अरहान ने चीजें काफी समझदारी से एडजस्ट की थीं।”

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
दुर्गा मां के इस मंदिर में शाम के बाद नहीं जाते लोग, जानिए- क्या है वजह?madhya pardesh, dewas temple, king,dewas king,देवास, महाराज, अशुभ घटना, राजपुरोहित ने मंदिर, मंदिर,
अपडेट