ताज़ा खबर
 

स्विमसूट और बिकिनी पहनने पर निशाना बनीं मलाइका अरोड़ा, भड़की एक्‍ट्रेस

अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने भी उन्हें ट्रोल करने वालों को करारा जवाब दिया है। मलाइका अरोड़ा ने लिखा कि मैं ऐसे फालतू के बहसों में शामिल नहीं होती क्योंकि यह काफी ओच्छि बाते हैं। लेकिन ऐसा लगता है कि आप मेरे बारे में कुछ भी नहीं जानते इसीलिए आप मुझकर कीचड़ उछाल रहे हैं और ऐसी बातें कर रहे हैं।

अभिनेत्री मलाइका अरोरा। फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम

मशहूर अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा स्विमसूट पहनने को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गई हैं। लेकिन इस बोल्ड अभिनेत्री ने ट्रोलर्स को करारा जवाब भी दिया है। दरअसल शुक्रवार (25 मई) को मलाइका अरोड़ा ने सोशल साइट इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें डाली थी। इन तस्वीरों में अभिनेत्री स्विमसूट में नजर आई थीं। 44 साल की इस अभिनेत्री की ऐसी तस्वीरें सामने आने के बाद इंस्टाग्राम पर कई लोगों ने उनपर भद्दे कमेंट्स किये। कई लोगों ने उनके ड्रेस को लेकर सवाल उठाए। सूर्या नाम के एक यूजर ने लिखा कि ‘कुछ तो भारतीय कल्चर का ध्यान रखो’।

कई लोगों ने मलाइका की इस तस्वीर पर इतने भद्दे कमेंट्स किये जिन्हें यहां लिखने संभव नहीं। एक यूजर ने मलाइका को ट्रोल करने वालों पर निशाना साधते हुए लिखा कि ‘ आप लोग कौन होते हैं यह पूछने वाले कि किसको क्या पहनना चाहिए? उसका पैसा, उसका शरीर, उसके कपड़े और उसकी मर्जी। अपना-अपना काम करो ना। कोई आपकी सुन नहीं रहा, लेकिन आप फिर भी अपना मजाक बनवा रहे हैं। कई लोगों ने मलाइका की फिटनेस की खूब तारीफ भी की है।

इधर अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने भी उन्हें ट्रोल करने वालों को करारा जवाब दिया है। मलाइका अरोड़ा ने लिखा कि मैं ऐसे फालतू के बहसों में शामिल नहीं होती क्योंकि यह काफी ओच्छि बाते हैं। लेकिन ऐसा लगता है कि आप मेरे बारे में कुछ भी नहीं जानते इसीलिए आप मुझपर कीचड़ उछाल रहे हैं और ऐसी बातें कर रहे हैं। मैं आपको गंभीरता पूर्वक सलाह देती हूं कि समय रहते आप अपनी जिंदगी के साथ कुछ अच्छा कर लीजिए क्योंकि साफ है कि अभी तक आपने अपनी जिंदगी में कुछ भी अच्छा नहीं किया है।

आपको बता दें कि 44 साल की मलाइका अरोड़ा 15 साल के एक बच्चे की मां हैं। मलाइक अरोड़ा का अपने पति अरबाज खान से तलाक हो गया था। जिसके बाद वो अपने पति से अलग रहती हैं। पिछले महीने ही छोटा ड्रेस पहनने को लेकर भी मलाइक अरोड़ी सोशल साइट पर ट्रोल हुई थीं। दरअसल करण जौहर और अन्य अभिनेत्रियों के साथ पार्टी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। इसी तस्वीर में मलाइका के ड्रेस को लेकर कई लोगों ने सवाल उठाए थे।

View this post on Instagram

#christmastime #celebratingnirvan❤️

A post shared by Seema Khan (@seemakhan76) on

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App