सलमान खान ने मुझे नहीं बनाया है, मैं एक सेल्फ-मेड महिला हूं- जब बोल पड़ी थीं मलाइका अरोड़ा, जानें किस बात से थीं नाराज

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने एक बार कहा था कि उन्हें सलमान खान ने नहीं बनाया है, वह एक सेल्फ मेड महिला हैं।

malaika arora, salman khan
बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सलमान खान और एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने अपनी फिल्मों और अपने अंदाज से हिंदी सिनेमा में जबरदस्त पहचान बनाई है। उन्हें सबसे ज्यादा लोकप्रियता शाहरुख खान की फिल्म ‘दिल से’ के गाने ‘छैय्या छैय्या’ से मिली थी। इसके बाद मलाइका अरोड़ा ने अपने कई स्पेशल सॉन्ग से फिल्मों में धमाल मचाकर रख दिया था। उन्होंने सलमान खान की ‘दबंग’ फिल्म में ‘मुन्नी बदनाम’ सॉन्ग से सबका दिल भी जीत लिया था। हालांकि इसके बाद मलाइका अरोड़ा को काफी आलोचनाएं भी झेलनी पड़ी थीं और उन्हें ‘आइटम गर्ल’ तक का टैग दे दिया गया था।

सलमान खान के परिवार से ताल्लुक रखने के कारण मलाइका अरोड़ा को काफी निशाने पर लिया गया था। एक्ट्रेस राखी सावंत ने तो यह तक कह दिया था, “सलमान खान से कनेक्शन होने के कारण मलाइका अरोड़ा को आइटम गर्ल नहीं कहा जाता है।” हालांकि एक्ट्रेस का जवाब देने से खुद मलाइका अरोड़ा भी पीछे नहीं हटी थीं।

मलाइका अरोड़ा ने साल 2008 में हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा था, “अगर ऐसी बात है तो मुझे तो सलमान खान की हर फिल्म में होना चाहिए। जो भी गाने वो करते हैं, उसमें मेरा स्पेशल अपियरेंस होना चाहिए। उन्होंने मुझे नहीं बनाया है, मैं एक सेल्फ मेड महिला हूं।” बता दें कि मलाइका अरोड़ा ने सलमान खान की ‘दबंग’ और ‘दबंग 2’ में स्पेशल सॉन्ग किया था।

मलाइका अरोड़ा को लेकर यह भी कहा जाने लगा था कि सलमान खान व परिवार द्वारा अरबाज खान के करियर को सहारा न देने पर उनके और परिवार के बीच दरार आ गई है। हालांकि एक्ट्रेस ने बात में इस बात को पूरी तरह से खारिज कर दिया था। उन्होंने कहा था, “उन्हें अरबाज के लिए क्या करना चाहिए? मूवी लॉन्च करनी चाहिए, रोल दिलाने चाहिए और बताना चाहिए कि कौन सा किरदार सही है, कौन सा नहीं?”

मलाइका अरोड़ा ने इस बारे में बात करते हुए आगे कहा था, “तीनों भाई एक-दूसरे के बहुत करीब हैं, लेकिन उनकी ओर से करियर के कोई भी फैसले नहीं लिए जाते हैं।” बता दें कि मलाइका अरोड़ा साल 1998 में अरबाज खान के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं। लेकिन साल 2017 में दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए थे।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
रावण ने अपने आखिरी पलों में लक्ष्मण को दिया था यह ज्ञान, आपकी सक्सेस के लिए भी जरूरी हैं ये बातेंravan, ram, laxman, ramayan, valuable things, srilanka, धर्म ग्रंथ रामायण, राम, रावण, लंकापति रावण, वध श्रीराम, शिवजी की पूजा, लक्ष्मण
अपडेट