ताज़ा खबर
 

जब अरबाज खान के नाम से गुस्साई मलाइका अरोड़ा खान शो से उठकर चली गईं बाहर

जब से मलाइका और अरबाज के अलग होने की खबर पब्लिक हुई है। मीडिया और फैन लगातार इसके बारे में कयास लगा रहे हैं। सभी इनके अलग होने के बारे में अपने-अपने बहाने दे रहे हैं। इसकी वजह दोनों का इसके बारे में कुछ भी बताने से इंकार करना है।
बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा खान। Image Source: Instagram

मलाइका अरोड़ा खान और अरबाज खान के बारे में बहुत बातें होती रहती हैं। जब से दोनों के अलग होने की खबर सामने आई है तभी से कई लोगों के मत सामने आ रहे हैं। मुंबई में एक इवेंट के अनुसार जब मलाइका से अरबाज के बारे में सवाल पूछा गया तो एक्ट्रेस वहां से तुरंत चली गईं। जी हां, दरअसल मलाइका को बांद्रा के patisserie ओपनिंग में मेहमान के तौर पर पहुंची थी। रिब्बन काटने के बाद उन्होंने मीडिया के सवालों के जवाब देने शुरू किए। सब कुछ सही चल रहा था कि एक पत्रकार ने मलाइका से पूछा कि आप औऱ हर कोई सोशल मीडिया में अपने विचार साझा करते रहते हैं.. और अरबाज भी ऐसा ही करते हैं। जैसे ही अरबाज का नाम सामने आया मलाइका ने कहा कि विचार तो सबके विचार हैं…इससे क्या फर्क पड़ता है? इसके बाद वो वहां से उठकर चली गईं। अब भई ये थोड़ी सी चौंकाने वाली बात तो है। क्या आपको ऐसा नहीं लगता कि ये थोड़ा ओवर रिएक्शन था?

अरबाज़ खान और मलाइका अरोड़ा खान ने सोशल मीडिया के ज़रिए एक-दूसरे पर यूं साधा निशाना, जानने के लिए वीडियो देखें

जब से मलाइका और अरबाज के अलग होने की खबर पब्लिक हुई है। मीडिया और फैन लगातार इसके बारे में कयास लगा रहे हैं। सभी इनके अलग होने के बारे में अपने-अपने बहाने दे रहे हैं। इसकी वजह दोनों का इसके बारे में कुछ भी बताने से इंकार करना है। बस दोनों ने इतना साफ कर दिया है कि उनके बीच सब ठीक नहीं चल रहा है और अब दोनों अलग रह रहे हैं। बॉलीवुड में ये कपल काफी मशहूर रहा है और इसी वजह से दोनों के अलग होने की खबरह ने सभी को चौंका दिया था। एक ओर जहां दोनों की राहें अलग होने के पीछे की वजह का किसी को पता नहीं है। वहीं सभी लोग इस परफ्केट कपल के बीच आई दरार के बारे में जानने के लिए उत्सुक हैं।

Read Also: मलाइका और अरबाज के अलग होने की सामने आई वजह, Social Media पर दोनों ने किया खुलासा!

हाल ही में मलाइका को उनकी गर्ल गैंग के साथ छुट्टियां मनाते हुए देखा गया था। इस गैंग में उनके साथ बहन अमृता अरोड़ा, करीना कपूर और करिश्मा कपूर शामिल हैं। वहीं अरबाज को गोवा की रेस्टोरेंट मालिक येलो मेहरा के साथ देखा गया था। मेहरा को यह बात पता तक नहीं थी कि अरबाज और मलाइका अपने बीच जारी मतभदों को दूर करेंगे या डायवोर्स लेंगे।

Read Also: Happy Birthday: 11 साल की उम्र में मलाइका के माता-पिता का हो गया था तलाक, अब शादी के 18 साल बाद खुद भी हुईं पति से अलग

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.