ताज़ा खबर
 

मलाइका अरोड़ा का 300 से ज्यादा का है Shoes कलेक्शन, इनके हिसाब से सलेक्ट करती हैं ड्रेस

मलाइका को सिर से लेकर पांव तक स्पेशल दिखना बुहत पसंद हैं, इसलिए तो हर बार वह कुछ अलग और खास दिखाई देती हैं।

Malaika Arora Khan, Malaika Arora Khan loves footwears, malaika arora khan has 300 pair shoes, bollywood news in hindi, Malaika Arora Khan, Malaika Arora Khan loves footwears, malaika arora khan has 300 pair shoes, bollywood news in hindi, Malaika Arora Khan, Malaika Arora Khan loves footwears, malaika arora khan has 300 pair shoes, bollywood news in hindi, bollywood news in hindi, entertainment news in hindi, bollywood updates, bollywood news in hindi, entertainment news in hindi, bollywood updatesमालाइका बताती हैं कि जो उनके करीबी हैं वह जानते हैं कि उनकी पसंद क्या है और वह क्या नापसंद करती हैं। मलाइका अलग-अलग तरह के फुटवेयर्स पहनना पसंद करती हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इंडस्ट्री में अपने यूनिक स्टाइल के लिए जानी जाती हैं। मलाइका एक स्टाइल डीवा होने के साथ-साथ इंडस्ट्री की फिटेस्ट मॉम में से एक हैं। मलाइका को सिर से लेकर पांव तक स्पेशल दिखना बुहत पसंद हैं, इसलिए तो हर बार वह कुछ अलग और खास दिखाई देती हैं। मलाइका जितना ख्याल अपने हेयर स्टाइल से लेकर ड्रेस तक का रखती हैं, उतना ही ध्यान वह अपने फुटवियर्स पर भी देती हैं। मलाइका को फुटवियर्स का बहुत शौक है। आपको जान कर हैरानी होगी कि मलाइका के पास लगभग 300 अलग-अलग तरह के फुटवियर्स हैं। इतना ही नहीं वह एक फुटवियर कंपनी की ब्रांड अंबेसडर भी रह चुकी हैं।

मलाइका बताती हैं कि जो उनके करीबी हैं वह जानते हैं कि उनकी पसंद क्या है और वह क्या नापसंद करती हैं। मलाइका अलग-अलग तरह के फुटवेयर्स पहनना पसंद करती हैं। हर बार वह ड्रेस से मैचिंग डिफरेंट फुटवियर्स ट्राई करती हैं। मलाइका बताती हैं कि उनकी बड़ी वीकनेस में से एक हैं ‘फुटवेयर्स’। आमतौर पर तैयार होने के बाद ड्रेस के हिसाब से शूज पहने जाते हैं। लेकिन मलाइका बताती हैं कि जब भी वह कोई नया फुटवियर मार्किट से खरीदती हैं, उसे पहनने के लिए वह स्पेशल ड्रेस सलेक्ट करती हैं। फिर चाहे वह किसी भी तरह का फुटवियर क्यों न हो। वह बताती हैं कि उनके लिए फुटवेयर एक प्रायोरिटी है।

#Repost @gabriellademetriades with @re>

A post shared by Malaika Arora Khan (@malaikaarorakhanofficial) on

बता दें, मलाइका बालीवुड की उन एक्ट्रेस में से एक हैं जो काफी एनर्जेटिक और एक्टिव हैं। वहीं वह फिट होने के साथ-साथ काफी खूबसूरत भी हैं। नियमित वर्कआउट और खान पान पर ध्यान देकर उन्होंने खुद को मेंटेन कर रखा है। बॉलीवुड आइटम गर्ल और एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा उन्हीं में से एक हैं। 43 साल की हो चुकीं मलाइका एक बच्चे की मां भी हैं। मलाइका बॉलीवुड की सबसे फिट मॉम के रुप में जानी जाती हैं। उनकी खूबसूरती और शानदार फिटनेस उनकी मेहनत, रेगुलर वर्कआउट और संयमित खान-पान की वजह से है।

And we all fall down in a gorgeous pile of tule @ermy #casper is obsessing .#goldenpetalawards2017 #colorstv

A post shared by Malaika Arora Khan (@malaikaarorakhanofficial) on

Going for a run in my limited editions. @Reebokwomen_India #FeelTheFloatride #RevolutioniseYourRun #LimitedEdition#runmallarun

A post shared by Malaika Arora Khan (@malaikaarorakhanofficial) on

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 क्या सुशांत सिंह राजपूत ने कृति सेनन से कर दिया है अपने प्यार का इजहार? देखें तस्वीरें
2 जग्गा जासूस में कैटरीना कैफ के साथ डांस करते दिखी थीं सुसाइड करने वाली एक्ट्रेस, पर पीआर टीम ने किया इंकार
3 इस वजह से आमिर खान की ‘दंगल’ को किसी भी कैटेगरी में नहीं मिला था आईफा नॉमिनेशन, जाने पूरा मामला
ये पढ़ा क्या?
X