ताज़ा खबर
 

अरबाज-मलाइका के तलाक पर आया मुन्नी के मैनेजर का बयान, अमृता अरोरा को अरबाज ने कहा Love u always?

एक इंग्लिश न्यूजपेपर को दिए इंटरव्यू में मलाइका के मैनेजर ने एक चौकाने वाले बयान दिया। उन्होंने कहा कि अरबाज और मलाइका एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं और तलाक नहीं लेने जा रहे हैं।

Author नई दिल्ली | February 1, 2016 12:37 AM
मलाइका और अरबाज खान की फाइल फोटो

फरहान अख्तर-अधूना के तलाक के बाद से अरबाज खान और अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा खान के तलाक की खबरें सुर्खियों में चर्चा का विषय बनी हुई हैं। लेकिन हालांकि इस बीच मलाइका के मैनेजर का बयान आया है। एक इंग्लिश न्यूजपेपर को दिए इंटरव्यू में मलाइका के मैनेजर ने एक चौकाने वाले बयान दिया। उन्होंने कहा कि अरबाज और मलाइका एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं और तलाक नहीं लेने जा रहे हैं।

वहीं दूसरी ओर रविवार को अरबाज खान वे मलाइका की बहन यानी अपनी साली अमृता अरोरा के साथ फोटो शेयरिंग साइट पर एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर के जरिए उन्होंने अपनी साली को बर्थडे विश किया। अरबाज ने इंस्टाग्राम पर लिखा Happy birthday my darling #amritaarora have a rocking year. Love you always ❤️

#arbaazkhan ~ Happy birthday my darling #amritaarora have a rocking year. Love you always ❤️

A photo posted by Bollywood Report (@bollywoodreport) on


लिहाजा इससे साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों के बीच भले ही कोई अनबन हो लेकिन तलाक जैसी कोई बात नहीं है। इसके अलावा मलाइका ने भी इस खबर का खंडन करते हुए कहा कि सोनी पर आ रहे टीवी शो ‘पावर कपल’ में अरबाज के साथ मेरा नजर ना आना हमारे बीच अनबन का कारण नहीं है बल्कि शो की मांग के मुताबिक मुझे सिर्फ कुछ स्पेशल एपिसोड में ही दिखना था और हमारे बीच कोई मतभेद नहीं है।

अगर ऐसा कुछ ऐसा तो शायद अरबाज खान मलाइका को बहन को भला क्यों विश करते। गौरतलब है कि हाल तुछ दिन पहले ही SpotBoye.com में खबर आई थी कि मलाइका अरोरा खान फैमिली से छोड़ अपनी बहन के घर में शिफ्ट हो गई हैं। हालांकि अब तक अरबाज और मलाइका की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App