ताज़ा खबर
 

मलाइका और अरबाज ने फैमिली कोर्ट में दी तलाक की अर्जी, कागजों में भी हो जाएंगे अलग

एक मुख्य पेपर के अनुसार दोनों ने बांद्रा के फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दे दी है। जोड़े ने कोर्ट में आपसी सहमित के साथ अर्जी दी है।

malaika arora age,malaika arora facebook,malaika arora khan hamara photos,malaika arora khan son,arhaan khan,malaika arora khan diet,malaika arora instagram,malaika arora khan wedding,arbaz khan pakistani,arbaaz khan movies,sohail khan,arhaan khan,arbaaz khan son,arbaaz khan age,arbaaz khan instagram,arbaaz khan family, malaika arora karva chauth, hindi news, entertainment, jansattaगौरतलब है कि इससे पहले इसी साल ईद के मौके पर सलमान खान के घर ग्लैक्सी अपार्टमेंट में रखी गई ईद पार्टी में मलाइका अरोरा को देखा गया। हालांकि इस दौरान सलमान की दूसरे मेंबर्स भी थे लेकिन सबकी निगाहें थीं तो सिर्फ मलाइका और अरबाज पर। इस तरह से यही लगता है अब दोनों के बीच की अनबन शायद धीरे-धीरे होने लगी है। बहरहाल हम तो यही उम्मीद करते हैं बिखरा हुआ ये परिवार फिर से घुल-मिल जाए।

सोशल मीडिया पर एक-दूसरो को इशारों-इशारों में खरी-खोटी सुनाने वाला जोड़ी मलाइका अरोड़ा खान और अरबाज खान अब फाइनली अलग होने वाले हैं। एक मुख्य पेपर के अनुसार दोनों ने बांद्रा के फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दे दी है। जोड़े ने कोर्ट में आपसी सहमित के साथ अर्जी दी है। इससे पहले मार्च में दोनों ने बयान जारी करके अपने अलग होने की खबर के बारे में बताकर सभी को चौंका दिया था। दोनों एक्टर्स अपने रिश्ते को बचाने की काफी कोशिशें कर चुके हैं। लेकिन इसका कोई खास असर नहीं हुआ। अलग होने को होल्ड पर रखकर दोनों एक्टर कई मौकों पर साथ दिखाई दिए। कुछ हफ्तों पहले अपने बेटे अरहान के जन्मदिन पर दोनों को साथ देखा गया था। जहां मलाइका और अरबाज ने पेपर के किसी भी कॉल या मैसेज का कोई जवाब नहीं दिया वहीं करीबी सूत्रों के अनुसार एक हफ्ते पहले दोनों फैमिली कोर्ट में अर्जी दे चुके हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार जल्द ही इस जोड़े को रेग्यूलर सेशन के लिए बुलाया जाएगा।

बता दें कि पिछले कई महीनों से पति अरबाज खान से अलग रह रही मलाइका अरोड़ा खान की बिल्डिंग से देर रात अर्जून कपूर को निकलते देखा गया है। पिछले काफी समय से मलाइका का नाम अर्जुन कपूर से जोड़ा जा रहा है। ये भी खबर चल रही थी कि अरबाज और मलाइका के रिश्तों कड़वाहट के पिछे अर्जून कपूर भी हो सकते हैं। spotboye.com में छपी खबर के अनुसार अर्जुन को देर रात मलाइका के घर के बाहर देखा गया है। जब वो मलाइका के घर से निकल रहे थे तभी कैमरे में कैद हो गये।

रिपोर्ट्स के अनुसार अर्जुन रात 10 बजे मलाइका के घर पहुंचे थे और उन्‍हें रात को 1:30 बजे वहां से निकालते हुए देखा गया। हालांकि कहा जा रहा है कि हो सकता है कि अर्जुन उस बिल्डिंग में किसी और से मिलने आए हो। वैसे इससे पहले भी मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अर्जुन को मलाइका के घर के बाहर देखा गया है। इससे पहले भी कई बार अर्जुन, मलाइका के घर आ चुके हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 इस मशहूर एक्टर के साथ कॉफी विद करण के शो पर जाएंगी दीपिका पादुकोण
2 ‘वजह तुम हो’ स्टार ने कहा- रोल की डिमांड होगी तो ‘नेकेड’ होने को भी तैयार हूं
3 बिग बॉस 10: सनी लियोनी की घर में होगी एंट्री, देखने लायक होगा मेंबर्स का रिएक्शन
यह पढ़ा क्या?
X