ताज़ा खबर
 

इवेंट में अपने नाम के आगे ‘खान’ लिखा देख भड़कीं मलाइका अरोड़ा, डिलीट करवाने के बाद लिया हिस्सा

वडोदरा के एक इवेंट में मलाइका को चीफ गेस्ट के तौर पर आमंत्रित किया गया था। रिपोर्ट के अनुसार जब वो स्थल पर पहुंची तो उन्होंने अपने नाम के साथ खान जुड़ा हुआ देखा।

Author नई दिल्ली | May 15, 2017 2:06 PM
अपने नाम के साथ खान शब्द का इस्तेमाल नहीं चाहती हैं मलाइका अरोड़ा। (Image Source: Instagram)

पिछले हफ्ते बॉलीवुड कपल अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा आधिकारिक तौर पर अलग हो चुके हैं। इसी वजह से एक्ट्रेस इस बात को सुनिश्चित करना चाहती हैं कि उन्हें मलाइका अरोड़ा के नाम से ही बुलाया जाए। हाल ही में वडोदरा के एक इवेंट में हिस्सा लेने के लिए पहुंची एक्ट्रेस ने जब अपने नाम के साथ खान सरनेम को जुड़ा हुआ देखा तो वो नाराज हो गईं। स्पॉटब्वॉय की रिपोर्ट के अनुसार वडोदरा के एक इवेंट में मलाइका को चीफ गेस्ट के तौर पर आमंत्रित किया गया था। रिपोर्ट के अनुसार जब वो स्थल पर पहुंची तो उन्होंने अपने नाम के साथ खान जुड़ा हुआ देखा। उनकी चेयर पर मलाइका अरोड़ा खान लिखा था। उन्होंने खान सरनेम की वजह से अपनी अप्रसन्नता जाहिर की।

इसके बाद मलाइका ने ऑर्गेनाइजर्स से साफ तौर पर कह दिया था कि वो इवेंट शुरू होने से पहले अपने नाम से खान को हटा हुआ देखना चाहती हैं। इसके बाद जल्दी ही एक अधिकारी आया और उसने खान नाम को पर्ची से फाड़ दिया। इसके बाद उन्होंने इवेंट में हिस्सा लिया। वहीं रास्ते अलग हो जाने के बाद भी मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान एक-दूसरे के अच्छे दोस्त हैं। दोनों को पारिवारिक समारोहों और आउटिंग पर साथ देखा जाता रहता है। हाल ही में दोनों को जस्टिन बीबर के कॉन्सर्ट में देखा गया था।

बता दें कि गुरुवार 11 मई  को मुंबई की बांद्रा कोर्ट ने दोनों के तलाक को मंजूरी दे दी। दोनों की 18 साल पुरानी शादी टूट गई। दोनों ने साल की शुरूआत में तलाक की जानकारी दी थी। अरबाज मलाइका ने आपसी सहमति से तलाक के लिए अप्लाई किया था। नियम के मुताबिक तलाक के लिए अप्लाई करने के बाद 6 महीने का परामर्श सत्र जरूरी है। दंपति अगर कोर्ट के बाहर समझौता करना चाहे तो कर सके। आपको बता दें कि तलाक की घोषणा से पहले ही मलाइका अरोड़ा खान ने अपने बेटे अरहान के साथ अरबाज खान का घर छोड़ दिया था।

हालांकि इसके बाद भी दोनों को कई बार साथ में देखा गया था। कुछ महीने पहले ही अरबाज-मलाइका बेटे अरहान की बर्थडे पार्टी में भी साथ-साथ नजर आए थे। सलमान को छोड़, पूरा खान परिवार इसमें शामिल हुआ था। बुधवार को दोनों ने बेटे अरहान के साथ नवी मुंबई में आयोजित पॉपस्टार जस्टिन बीबर का कॉन्सर्ट अटेंड किया था।

बेटे अरहान के बर्थडे पर साथ नजर आए मलाइका-अरबाज, पूरा खान परिवार हुआ जश्‍न में शामिल

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App