ताज़ा खबर
 

‘वल्गर लग रही हो…’, जब फराह खान के भाई ने अरबाज के सामने की बदतमीजी! शर्मिंदा हो गईं थीं Malaika Arora

Malaika Arora: मलाइका-अरबाज और साजिद खान काफी फनी बीतें करते और एंजॉय करते देखे गए। लेकिन तभी कोरियोग्राफर फराह खान के भाई साजिद खान ने कुछ अटपटी सी बात कह दी

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा

Malaika Arora: बोल्ड  और ब्यूटीफुल मलाइका अरोड़ा जब-जब कैमरा के आगे आई हैं, हमेशा खूबसूरत ही लगी हैं। अपने यूनिक स्टाइल और अट्रैक्टिव पर्सनालिटी के लिए पॉपुलर एक्ट्रेस मलाइका को एक बार काफी बेइज्जती झेलनी पड़ी थी। एक बार वह एक चैट शो में गई थीं। इस शो का नाम था- साजिद सुपरस्टार। इस शो में मलाइका को अरबाज खान (एक्स हसबेंड) के साथ इनवाइट किया गया था।

मलाइका इस शो में भी बेहद खूबसूरत दिख रही थींं। चैट के दौरान मलाइका-अरबाज और साजिद खान काफी फनी बीतें करते और एंजॉय करते देखे गए। लेकिन तभी कोरियोग्राफर फराह खान के भाई साजिद खान ने कुछ अटपटी सी बात कह दी जिसे सुन कर मलाइका के चेहरे के हाव भाव तुरंत बदल गए। ऐसा लग रहा था मानों समझ नहीं पा रही हों कि रिएक्ट कैसे करें। उस वक्त पति अरबाज खान भी साथ थे।

मलाइका से साजिद ने कहा-‘आप हमेशा से खूबसूरत बोल्ड लगती हैं हमेशा ऐसे देखी जाती हैं, पहली बार ऐसा था जब तुम वल्गर लग रही थी।’ ये सुनकर मलाइका की स्माइल उनके चेहरे से कहीं गायब हो जाती है।

वीडियो में साजिद अरबाज और मलाइका दोनों को ही उनकी लाइफ का वर्स्ट काम दिखाते हैं। साजिद कहते हैं कि ‘आपने एक गाना किया था जिसके लिए आपको दुनिया भर से दहाड़ पड़ी थी। खास कर मुझसे भी। के वो गाना कैसे किया? क्योंकि वह गाना बहुत बुरा शूट हुआ था। आपकी लाइफ का वर्स्ट सॉन्ग।’

मलाइका का गाना था- होंठ रसीले तेरे होंठ रसीले। गाने का वीडियो चलाया जाता हैौ, मलाइका के एक्सप्रेशन बहुत उदास होते हैं। साजिद कहते हैं ‘आप हमेशा इतनी खूबसूरत लगती रही हैं यह पहली बार है जब आप वल्गर लगीं। क्या आप एग्री करती हैं?’ मलाइका अपने लिए स्टैंड लेती हैं और कहती हैं- ‘नहीं मैं इस बात से इत्तेफाक नहीं रखती। ईमानदारी से कह रही हूं, ये तुम्हारी सोच हो सकती है।’

इस दौरान अरबाज खान भी मलाइका के साथ बैठे थे। शो में मलाइका के सामने अरबाज तब खामोश बैठे रहे। बता दें, उस वक्त खबरें ऐसी भी थीं कि खान परिवार को मलाइका के कपड़ों से आपत्ति रहती थी।

मलाइका और अरबाज अब साथ नहीं हैं, दोनों का तलाक हो चुका है। वहीं मलाइका इन दिनों अरबाज खान के साथ हैंगआउट करती दिखती हैं। देश में लॉकडाउन चल रहा है। वहीं मलाइका और अर्जुन साथ में टाइम स्पेंड कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों सेलेब साथ में  रह रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘महाराष्ट्र के CM, योगी आदित्यनाथ से कुछ सीखें…’, कंगना रनौत की बहन ने कसा उद्धव ठाकरे पर तंज
2 WWE: जब 7 फीट के The Great Khali से टकराया 5 फीट का रेसलर, हुआ कुछ ऐसा कि शॉक रह गए दर्शक
3 बॉलीवुड एक्ट्रेसेज से ज्यादा कमाती हैं छोटे पर्दे की ये कलाकार, एक शो एपिसोड की फीस जानकर चौंक जाएंगे आप