ताज़ा खबर
 

Malaika Arora की ये फोटो भी हुई ट्रोलिंग का शिकार, लोग कर रहे भद्दे कमेंट्स

Malaika Arora: हाल ही में मलाइका ने अपनी एक तस्वीर अपने ऑफीशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से फैन्स के साथ शेयर की। तस्वीर में मलाइका खूबसूरत लग रही हैं। कुछ फैन्स को मलाइका की ये तस्वीर खूब भायी। तो कुछ यूजर्स को उनकी ये तस्वीर बिलकुल भी पसंद नहीं आई।

Author Updated: April 15, 2019 4:09 PM

Malaika Arora: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा की एक और तस्वीर ट्रोलिंग का शिकार हो गई है। इस फोटो पर भी कुछ लोग भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं। दरअसल आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा पिछले कुछ दिनों से गॉसिप और खबरों की दुनिया में बनी हुई हैं। मलाइका अपने काम से ज्यादा अर्जुन कपूर संग अफेयर और शादी की अफवाहों को लेकर सुर्खियों में हैं। कुछ दिनों पहले इस तरह की मीडिया रिपोर्ट्स थीं कि अर्जुन और मलाइका 18 अप्रैल को शादी करने जा रहे हैं। हालांकि इन बातों को मलाइका ने कोरी अफवाह करार दिया है। अभी हाल ही में दोनों को एक साथ अस्पताल जाते हुए भी देखा गया था। उनकी उस तस्वीर पर भी ट्रोल करने वाले तरह तरह की बातें कर रहे थे।

फिलहाल मलाइका को जिस तस्वीर पर ट्रोल किया जा रहा है उस तस्वीर में ऐसा कुछ नहीं हैं जिसपर कोई भद्दे कमेंट करे। लेकिन ऐसा करने वाले बाज नहीं आ रहे और मलाइका के साथ ही उनके परिवार और उनसे जुड़े लोगों के लिए भी अपशब्द लिख रहे हैं। इस तस्वीर को मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। हालंकि ऐसा नहीं है कि इस फोटो पर सिर्फ भद्दे कमेंट्स ही किये जा रहे हों। बहुत से लोग मलाइका की तारीफ भी कर रहे हैं।

मलाइका अरोड़ा का इतना बड़ा फैन बेस है कि सिर्फ इंस्टाग्राम पर ही उनके 82 लाख फॉलोवर्स हैं। अब इतनी बड़ी फॉलोइंग वाली सेलिब्रिटी में कुछ को कई चीज अच्छी लगेगी तो कुछ को खराब। हालांकि मलाइका बहुत कम ही ट्रोल्स के मुंह लगती हैं। उन्होंने शायद ही कभी किसी ट्रोल के कमेंट पर जाकर उसे जवाब दिया हो। फिलहाल मलाइका अपने प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ दोनों एंजॉय कर रही हैं।

 

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ‘अब बड़े ऐटीट्यूड वाली हो गई है तू’, Sapna Choudhary का नया गाना देख भड़क रहे फैन्स
2 ‘प्लीज..छोड़ दो मेरी बाइक’, ट्रैफिक पुलिस के सामने रिक्वेस्ट करते रहे Ishan Khattar
3 ‘इन बेवकूफाना बातों में कोई..’, अर्जुन कपूर संग रिश्ते पर ये क्या बोल गईं Malaika Arora
जस्‍ट नाउ
X