बहुत इंटेलीजेंट सवाल किया- जब अरबाज खान से पूछा गया मलाइका अरोड़ा और अर्जुन की शादी पर सवाल, यूं दिया था जवाब

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की शादी पर अरबाज खान से सवाल किया गया, जिसपर एक्टर ने कहा कि पाजी बहुत इंटेलीजेंट सवाल किया आपने।

malaika arora, arbaaz khan, arjun kapoor
मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की शादी पर बोले अरबाज खान (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अरबाज खान और एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा साल 1998 में शादी के बंधन में बंधे थे। लेकिन शादी में आए उतार-चढ़ाव के बाद दोनों ने साल 2017 में अलग होने का फैसला कर लिया। तलाक के बाद दोनों अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए। जहां अरबाज खान मशहूर मॉडल और एक्ट्रेस जॉर्जिया एंड्रियानी के करीब आ गए तो वहीं मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की भी शादी की अफवाहें उड़ने लगीं। दोनों की शादी को लेकर अरबाज खान से भी सवाल किया गया था, जिसपर उन्होंने जबरदस्त अंदाज में जवाब दिया।

इंडिया टुडे के मुताबिक, ‘पिंच इन मुंबई’ की लॉन्चिंग के वक्त अरबाज खान से मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की शादी की अफवाह पर सवाल किया गया, जिसपर एक्टर ने कहा, “पाजी बहुत इंटेलीजेंट सवाल पूछा है आपने। बहुत मेहनत की होगी, पूरी रात आप बैठे होगे इसके ऊपर। पाजी आपके सवाल का जवाब देना है मुझे।”

अरबाज खान ने अपने इंटरव्यू में आगे कहा, “लेकिन आपने इतना वक्त लिया है सोचने के लिए तो मुझे भी तो थोड़ा समय दो। कल बताऊं तो चलेगा?” बता दें कि अर्जुन कपूर से शादी के सिलसिले में मलाइका अरोड़ा ने भी एक इवेंट के दौरान खुलकर बातचीत की थी। एक्ट्रेस ने कहा था, “व्हाइट वेडिंग से ज्यादा खूबसूरत कुछ नहीं हो सकता है।”

मलाइका अरोड़ा ने इस बारे में आगे कहा था, “भारतीय शादी भी खूबसूरत होती है, लेकिन अगर आप मेरी प्राथमिकता पूछेंगे तो मैं व्हाइट वेडिंग ही बोलूंगी।” वहीं अर्जुन कपूर ने खुद की और मलाइका की शादी पर कहा था कि जब भी होगी मैं लोगों को जरूर बताऊंगा। एक्टर का कहना था, “जब भी मैं शादी करूंगा, आप लोगों को इस बात की सूचना जरूर दूंगा।”

अर्जुन कपूर ने शादी के बारे में बात करते हुए आगे कहा था, “अभी हमारा शादी का कोई भी प्लान नहीं है। अभी शादी होगी भी तो कैसे, अगर करनी भी होगी। अभी तक इसके बारे में मैंने कुछ सोचा नहीं है, लेकिन जैसा कि मैं हमेशा ही कहता हूं। मैं इसे छुपाऊंगा नहीं।” बता दें कि अर्जुन और मलाइका की शादी को लेकर यह भी खबर आई थी को दोनों अप्रैल में विवाह बंधन में बंधने वाले हैं, हालांकि बाद में एक्ट्रेस ने इसे अफवाह करार दिया था।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट