मैं परिवार के साथ बैठी थी- अरबाज से तलाक लेने से एक रात पहले कैसा था मंजर? मलाइका अरोड़ा ने खुद किया था बयां

मलाइका अरोड़ा ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि अरबाज खान से तलाक लेने से एक रात पहले उनके परिवार में क्या मंजर था।

Arbaaz Khan, Malaika Arora
एक्टर अरबाज़ खान के साथ मलाइका अरोड़ा (फाइल फोटो)

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने अपनी फिल्मों और अपने अंदाज से हिंदी सिनेमा में जबरदस्त पहचान बनाई है। मलाइका अरोड़ा साल 1998 में अरबाज खान संग शादी के बंधन में बंधी थीं। लेकिन शादी में आए उतार-चढ़ाव के बाद मलाइका और अरबाज ने साल 2017 में एक-दूसरे से तलाक ले लिया था। एक्ट्रेस करीना कपूर के रेडियो शो ‘व्हाट वुमन वॉन्ट्स’ में मलाइका अरोड़ा ने बताया था कि तलाक का फैसला लेना उनके लिए भी काफी मुश्किल था। इसके साथ ही उन्होंने यह भी बयां किया कि तलाक की एक रात पहले का मंजर क्या था।

मलाइका अरोड़ा ने अरबाज खान से तलाक से एक रात पहले के बारे में बात करते हुए कहा था, “यह मेरे लिए कभी भी आसान नहीं रहा था, दिन के आखिर में किसी न किसी पर इसका इल्जाम लगता ही है। हमेशा ही किसी एक पर उंगली उठती है। मुझे लगता है कि इन चीजों पर यह सामान्य मानवीय स्वभाव है।”

मलाइका अरोड़ा ने अरबाज खान के बारे में बात करते हुए आगे कहा था, “मुझे लगता है कि सबकी पहली राय यही होती होगी कि मत करना। कोई आपको नहीं कहेगा कि हां हां आप कृप्या जाइये। यही पहली चीज होती है कि सोच-समझकर फैसला करना। मैं भी इस चीज से गुजर चुकी हूं।” मलाइका अरोड़ा ने इंटरव्यू में परिवार के बारे में भी बात की।

मलाइका अरोड़ा ने इस सिलसिले में आगे कहा, “यहां तक कि तलाक से एक रात पहले मैं अपने परिवार के साथ बैठी थी और उन्होंने मुझे इस मामले पर दोबारा सोचने के लिए कहा था। उन्होंने कहा, ‘तुम अपने फैसले पर निश्चित हो? क्या तुम्हें अपने फैसले पर 100 प्रतिशत यकीन है।’ यही चीजें मैंने उनके मुंह से सुनी थीं। मेरे आसपास कुछ ऐसे लोग मौजूद थे, जिन्हें मेरी चिंता थी।”

मलाइका अरोड़ा ने अपने एक इंटरव्यू में उनके और अरबाज खान के तलाक पर बेटे अरहान खान का रिएक्शन भी साझा किया था। एक्ट्रेस ने बताया, “मैं अपने बच्चे को ऐसे वातावरण में देखना चाहती थी जो शांत हो। वह देख सकता था कि हम अलग-अलग रहकर ज्यादा खुश हैं। एक दिन उसने मुझसे कहा भी कि मां आपको मुस्कुराता हुआ देखकर खुशी हुई।”

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
अंग प्रदर्शन के अलावा बहुत कुछ दिखाने का पूनम पांडे का वादा
अपडेट