पति से तलाक के बाद मलाइका अरोड़ा की मां ने जब अरबाज खान को पीछे से लगाई आवाज, जाते हुए एक्स दामाद को गाल पर किया था किस

मलाइका और अरबाज के अलग हो जाने के बाद भी खान परिवार और अरोड़ा परिवार के बीच कभी शिकवा-शिकायत नहीं रही।

Malaika Arora, Malaika divorce, Malaika Ex husband,
अरबाज खान बेटे अरहान खान के साथ, पीछे मलाइका अरोड़ा की मां (फोटो सोर्स- वीरल भयान वायरल वीडियो)

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान की जोड़ी को बॉलीवुड की बेस्ट जोड़ी में से एक कहा जाता था। लेकिन साल 2017 में अरबाज-मलाइका ने अपनी 19 साल की शादी तोड़ दी थी। अरबाज मलाइका ने जब तलाक लिया तो इससे कपल के करीबी ये जानकर काफी मायूस हुए थे। वहीं अरोड़ा और खान परिवार के लिए भी ये काफी बड़ा धक्का था।

हालांकि मलाइका और अरबाज के अलग हो जाने के बाद भी खान परिवार और अरोड़ा परिवार के बीच कभी शिकवा-शिकायत नहीं रही। बल्कि तलाक के बाद तो अरबाज मलाइका फैमिली डिनर पर साथ नजर आते रहे हैं। मलाइका अरबाज की फैमिली लंच-डिनर की जब ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई थीं तो लोगों को काफी हैरानी भी हुई थी। वहीं एक वीडियो भी सामने आया था जिसमें अरबाज और मलाइका की शादी टूटने के बाद भी एक्टर का मलाइका की मॉम संग हेल्दी रिश्ता नजर आया था।

कुछ वक्त पहले सोशल मीडिया पर ये वीडियो सामने आया था जिसमें मलाइका अरोड़ा फैमिली लंच निपटा कर रेस्टोरेंट से बाहर निकलती दिख रही थीं। बाद में पीछे से अरबाज खान अपने बेटे अरहान के साथ गेट से बाहर निकलते दिखाई दिए। तो वहीं अरबाज और अरहान के पीछे मलाइका की मॉम आती हुई दिखी थीं।

वीडियो में दिखाई देता है कि ऑफ व्हाइट साड़ी पहने मलाइका की मां पीछे से धीरे-धीरे सीढ़ियां उतरती हुईं अरबाज के पीछे आती हैं। अरबाज तेजी से आगे बढ़ रहे होते हैं कि तभी मलाइका की मॉम आवाज लगाती हैं -अरबाज।

अपना नाम सुन अरबाज वहीं रुक जाते हैं और पीछे पलट कर देखते हैं तो वह दौड़ कर अपनी एक्स मदर इन लॉ के पास जाते हैं। मलाइका की मॉम अरबाज को गले लगाती हैं और गाल पर किस करती हैं।

ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था जिसे देख कर लोग कहते नजर आए थे कि ‘मलाइका-अरबाज के अलग होने के बाद भी इतना प्यार।’ इससे पहले एक इंटरव्यू में मलाइका ने अरबाज से अलग होने को लेकर अपने मन की बात जाहिर की थी। अपने डिवॉर्स पर मलाइका ने कहा था-‘मुझे खुशी है कि हमने उस रिश्ते का अंत कर दिया। क्योंकि हम लोग साथ में खुश नहीं थे। हमने एक दूसरे की रिस्पेक्ट की खातिर ऐसा किया और एक दूसरे की चॉइस को देखते हुए अलग हो गए।’

मलाइका ने तलाक को लेकर कहा था- ‘तलाक एक बहुत बड़ा कदम है। ये मुझे सोचने की आजादी देता है। इस चॉइस को ज्यादातर लोग सराहते नहीं है, उल्टा आपसे सवाल करते हैं कि क्या कर रही हो ये तुम? इस बारे में दोबारा सोचो।’ मलाइका ने बताया था कि वहअपनी इस चॉइस से बेहद खुश हैं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.