ताज़ा खबर
 

Making of 2.0: देख‍िए सेट पर कैसे होता था अक्षय कुमार का मेकअप और कैसे रोबोट बनते थे रजनीकांत

Making of 2.0: इस वीडियो में आपको पहली बार अक्षय कुमार का वह लुक वीडियो में देखने को मिलेगा जिसे आप अब तक मेकर्स द्वारा जारी किए गए फिल्म के पोस्टर्स में देखते रहे हैं।

Making of 2.0 Movie: फिल्म के लिए एक लंबा चौड़ा सेट तैयार किया गया था जो कि कई सौ एकड़ में फैला है, यह सेट भी आपको इस फिल्म में देखने के मिलेगा।

Making of 2.0: बॉलीवुड सुपरस्टार रजनीकांत, अक्षय कुमार और एमी जैक्सन स्टारर फिल्म 2.0 का मेकिंग वीडियो रिलीज कर दिया गया है। सबसे पहले आपको बता दें कि ये वीडियो क्यों खास है। इस वीडियो में आपको पहली बार अक्षय कुमार का वह लुक देखने को मिलेगा जिसे आप अब तक सिर्फ पोस्टर्स में देखते रहे हैं। इसके अलावा इस वीडियो में यह भी दिखाया गया है कि किस तरह इन दोनों एक्टर्स का फिल्म के लिए मेकअप किया जाता था और मेकअप के बाद अक्षय किस कदर खतरनाक लगते थे। फिल्म के लिए एक लंबा चौड़ा सेट तैयार किया गया था जो कि कई सौ एकड़ में फैला है, यह सेट भी आपको इस फिल्म में देखने के मिलेगा।

साथ ही आपको नजर आएगा वो धुंआधार एक्शन जो कि फिल्म में आपको देखने को मिलने वाला है। फिल्म के लिए विशेष तरह के कैमरा टैक्नीक का इस्तेमाल किया गया है जो कि आपको वीडियो में नजर आएगा और साथ ही जिस लेवल की धमाकेबाजी इस फिल्म में की गई है वह देख कर आप साफ तौर पर समझ जाएंगे कि 2.0 का बजट 400 करोड़ रुपए क्यों है और इसकी मार्केटिंग पर 150 करोड़ रुपए क्यों खर्च किए जा रहे हैं। वीडियो को लायका प्रोडक्शन्स के यूट्यूब चैनल से अपलोड किया गया है और इसे अपलोड किए जाने के कुछ ही मिनटों के अंदर इसे 50 हजार लोग यूट्यूब पर देख चुके थे। वीडियो के डिसक्रिप्शन में बताया गया है कि यह एक साइंस फिक्शन फिल्म है जिसे ए आर रहमान ने संगीत दिया है।

मालूम हो कि पहले यह फिल्म इसी साल दिवाली पर रिलीज होने जा रही थी लेकिन फिर ग्राफिक्स का काम ठीक से पूरा नहीं हो पाने के चलते इसकी डेट को आगे खिसका दिया गया और अब इसे अगले साल जनवरी में रिलीज किया जाएगा। एक मिनट 47 सेकेंड का यह वीडियो आपको जैसे किसी रोलरकोस्टर राइड पर लेकर निकलता है और जब वीडियो खत्म होता है तो आपको मुंह से बस एक ही लाइन निकलती है। ये फिल्म जरूर देखनी है भाई।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Next Stories
1 अपनी मम्मी से हाई पिच पर जुबान लड़ाती हैं आलिया भट्ट, पापा महेश भट्ट देते हैं साथ!
2 इस फिल्म में एक सीन के लिए किए गए 37 Kiss, कार्तिक ने सुभाष घई से कहा- अब आप ही करके दिखाओ
3 जब शाहरुख को सलमान कहकर बोले अनुपम खेर, तो ‘खान’ बोले…
ये पढ़ा क्या?
X