scorecardresearch

‘बदरीनाथ की दुल्हनियां’ एक्ट्रेस श्वेता के घर बजने वाली है शहनाई, खुद किया था ब्वॉयफ्रेंड को प्रपोज़

सूत्र के अनुसार, अब वो ज़माने लद गए कि लड़का ही लड़की को शादी के लिए प्रपोज़ करे और इस स्टीरियोटाइप को श्वेता ने तोड़ा है। श्वेता ने पहले रोहित को गोवा में प्रपोज़ किया और फिर रोहित ने श्वेता को पुणे में प्रपोज़ किया।

श्वेता और रोहित को अनुराग कश्यप ने मिलाया था।

फिल्म ‘मकड़ी’ मेंं अपनी अदाकारी के जौहर दिखाने वाली श्वेता बासु प्रसाद प्रोफ़ेशनल स्तर पर भले ही औसत प्रदर्शन कर रही हों लेकिन उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ़ को लेकर एक बड़ा फैसला किया है। 2002 में आई ‘मकड़ी’ में चाइल्ड आर्टिस्ट का रोल निभाकर नेशनल अवार्ड जीतने वाली श्वेता ने सगाई कर ली है और वे जल्द शादी भी कर सकती हैं। श्वेता पिछले काफी समय से रिलेशनशिप में हैं और पिछले काफी समय से वे अपने फिल्ममेकर बॉयफ्रेंड का नाम रोहित मित्तल को डेट कर रही हैं।

श्वेता और रोहित मित्तल का रिलेशनशिप चार साल पुराना है और आखिरकार उन्होंने अपने रिश्ते को एक नए स्तर तक ले जाने का फैसला कर लिया है। श्वेता यूं तो आर्टिस्टिक फिल्मों को तरजीह देती हैं लेकिन वे आखिरी बार वरुण धवन और आलिया भट्ट की मेनस्ट्रीम फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ में भी नज़र आ चुकी हैं। श्वेता ने तेलुगू सिनेमा में भी काफी काम किया है और वे कुछ सालों पहले एक विवाद का भी हिस्सा रही थीं।

श्वेता और रोहित लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

रिपोर्ट्स के अनुसार, कुछ समय पहले श्वेता ने रोहित को गोवा में प्रपोज़ किया था। एक सूत्र के अनुसार, अब वो ज़माने लद गए कि लड़का ही लड़की को शादी के लिए प्रपोज़ करे और इस स्टीरियोटाइप को श्वेता ने तोड़ा है। श्वेता ने पहले रोहित को गोवा में प्रपोज़ किया और फिर रोहित ने श्वेता को पुणे में प्रपोज़ किया गौरतलब है कि श्वेता और रोहित पिछले चार सालों से साथ हैं, श्वेता और रोहित को फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप ने मिलाया था। इन्होंने कुछ शॉर्ट फिल्मों में साथ काम किया है। श्वेता ने भी इस खबर की पुष्टि की है, हालांकि उन्होंने कहा है कि वे इस बारे में ज़्यादा बात नहीं करना चाहती क्योंकि वे अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर बेहद संजीदा है और इस बाबत ज़्यादा बात करना पसंद नहीं करती हैं। इससे पहले श्वेता ने इंस्टाग्राम पर एक क्यूट वीडियो पोस्ट किया था। इस वीडियो में श्वेता और रोहित, श्वेता के भाई को बर्थडे बंप्स देते हुए देखे जा सकते हैं। श्वेता अक्सर अपनी और रोहित की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.