ताज़ा खबर
 

माजिद मजीदी की फिल्म बियॉन्ड द क्लाउड्स में ईशान खट्टर के साथ दिखेंगी मालविका मोहनन

जी स्टुडियो और आईकैंडी की तरफ से एक प्रवक्ता ने कहा- मालविका फिल्म में काम कर रही हैं। मुंबई में उनके साथ एक हफ्ते पहले ही शूटिंग शुरू की जा चुकी है।

Author नई दिल्ली | March 14, 2017 1:40 PM
माजिद मजीदी की फिल्म में काम करेंगी मालविका मोहनन। (Image Source: Instagram)

थिएटर एक्टर मालविका मोहनन को ईरानी फिल्मकार माजिद मजीदी की फिल्म बिहाइंड द क्लाउड्स में लीड रोल मिल गया है। मालविका मशहूर सिनेमैटोग्राफर के यू मोहनन की बेटी हैं। एक बयान के अनुसार उन्हें ह्यूमन रिलेशनशिप को लेकर हाजिरजवाब होने की वजह से किरदार के लिए कंसिडर किया गया था। जी स्टुडियो और आईकैंडी की तरफ से एक प्रवक्ता ने कहा- मालविका फिल्म में काम कर रही हैं। मुंबई में उनके साथ एक हफ्ते पहले ही शूटिंग शुरू की जा चुकी है। निर्माताओं के अनुसार बियॉन्ड द क्लाउड्स भाई और बहन  के रिलेशनशिप को केंद्र में रखकर बनाई गई एक खूबसूरत कहानी है।

एक सूत्र ने बताया कि माजिद को अपनी लीडिंग लेडी मालविका में मिल गई है। वो एक ऐसे चेहरे की तलाश में थे जो किरदार में फिट बैठे। इससे पहले अफवाह थी कि दीपिका पादुकोण ने किरदार के लिए ऑडिशन दिया है। लेकिन चीजें सही नहीं रही। कहा जा रहा है कि मालविका को मजीदी ने खुद ढूंढा है। इस फिल्म के जरिए शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर डेब्यू करने जा रहे हैं। माजिद को चिल्ड्रन ऑफ हैवन, द कलर ऑफ पैराडाइज और बारन जैसी बेहतरीन फिल्मों के लिए जाना जाता है। वो नए चेहरों के साथ स्क्रिन पर जादू बिखेरते हैं। ईशान ने पिछले महीने ही फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी थी। वहीं मालविका ने कुछ दिनों पहले ही शूटिंग शुरू की है।

View this post on Instagram

#MalavikaMohanan 😍😍

A post shared by Cinema Tamil Cinema (@cinemaatamilcinemaa) on

View this post on Instagram

#malavikamohanan #actress #hot #photo #mallu #mallupeeps

A post shared by Vibin (@vibinkumarbs) on

बता दें कि ईशान खट्टर की पहली फिल्म बियॉन्ड द क्लाउड्स का पोस्टर रिलीज हो चुका है। फिल्म का पोस्टर काफी दिलचस्प है। पोस्टर में एक समुद्र है जिसके अंदर काफी सारे बगुले दिखाई दे रहे है और ईशान कैमरे की तरफ अपनी पीठ करके खड़े हुए हैं। प्रकृति से जुड़ा यह पोस्टर बेहद ​ही दिलचस्प लग रहा है। बियॉन्ड द क्लाउड्स का पोस्टर बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में रिलीज किया गया जिसके बाद पोस्टर को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट किया गया।

ईशान खट्टर अपनी फ़िल्मी पारी का आगाज़ ईरानियन डायरेक्टर माजिद मजीदी के साथ कर रहे हैं। ईशान ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्टर की तस्वीर शेयर की है। बता दें कि ईशान ने इस फिल्म की शूटिंग 23 जनवरी से मुंबई में शुरू कर दी है।

एंटरटेनमेंट की दूसरी बड़ी खबरों के लिए क्लिक करें

TVF के डायरेक्टर अरुनाभ कुमार पर पूर्व कर्माचारी ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App