ताज़ा खबर
 

रणबीर कपूर के साथ सिगरेट पीती फोटो पर फिर से कर रहे थे ट्रोल, माहिरा ने दिया करारा जवाब

माहिरा के इस ट्वीट पर एक ट्रोल ने कमेंट करते हुए लिखा - लगता है कोई खास काम नहीं मिल रहा है जब से रणवीर कपूर वाली तस्वीरें लीक हुई हैं।

Ranbir Kapoor, Mahira Khan, ranbir and mahira Pictures gone viral, ranbir and mahira dating each other, ranbir kapoor in sanjay dutt biopic, Ranbir Kapoor, Mahira Khan, ranbir and mahira Pictures gone viral, ranbir and mahira dating each other, ranbir kapoor in sanjay dutt biopic, film set of ranbir kapoor, bollywood news in hindi, entertainment news in hinid, entertainment news, bollywood updates,bollywood updates in hindiसितंबर 2017 की इस तस्वीर के चलते माहिरा और रणबीर को काफी ट्रोल किया गया था।

पाकिस्तानी एक्टर माहिरा खान एक बार फिर सुर्खियों में हैं। पिछले साल रणबीर कपूर के साथ अमेरिका में सिगरेट पीने के चलते वे काफी ट्रोल हुई थी। उन्हें एक बार फिर ट्रोलर्स ने उसी घटना को लेकर निशाने पर लिया लेकिन माहिरा ने भी ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया। दरअसल माहिरा ने ट्वीट करते हुए मोहम्मद हफीज़ को शुभकामनाएं दी थी। हफ़ीज़ ने हाल ही में टेस्ट क्रिकेट से सन्यास लिया है। माहिरा ने ट्वीट में लिखा – एक शानदार पारी के लिए मुबारक और बहुत धन्यवाद। मैं बेहद खुश हूं कि मुझे आपको लाइव देखने का मौका मिला। आपको और आपके परिवार को प्यार।

माहिरा के इस ट्वीट पर एक ट्रोल ने कमेंट करते हुए लिखा – लगता है कोई खास काम नहीं मिल रहा है जब से रणवीर कपूर वाली तस्वीरें लीक हुई हैं। इस पर माहिरा ने सिंगल वर्ड रिप्लाई करते हुए लिखा – रणबीर*

गौरतलब है कि माहिरा और रणबीर की तस्वीरें सितंबर 2017 में लीक हो गई थी। इन तस्वीरों में रणबीर और माहिरा न्यूयॉर्क के एक होटल में स्मोक करते हुए नज़र आ रहे थे। इन तस्वीरों के सामने आने के बाद दोनों के रिलेशनशिप को लेकर अफवाह भी उड़ी थी और माहिरा को उनकी बैकलेस ड्रेस और स्मोकिंग के लिए भी काफी ट्रोल किया गया था। हालांकि माहिरा को अपने फैंस और अली फज़ल जैसे सितारों का भी साथ मिला था।

माहिरा ने ट्रोल्स को सिंगल शब्द में जवाब दिया

रणबीर ने भी एक इंटरव्यू में बात करते हुए कहा था – ‘मैं पिछले कुछ महीनों में माहिरा को जान पाया हूं। वो एक ऐसी महिला हैं जिनकी उपलब्धियों की मैं बेहद इज्ज़त करता हूं। मैं पर्सनल लेवल पर भी उनकी बेहद इज्ज़त करता हूं। ये बेहद अनफेयर है कि उन्हें जज किया जा रहा है। इससे ज्यादा दुख की बात ये है कि उन्हें इस बात पर ज्यादा जज किया जा रहा है क्योंकि वे महिला है। मैं लोगों से अपील करता हूं कि नेगेटिविटी को खत्म करते हुए लोगों को अपनी ज़िंदगी में आगे बढ़ जाना चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि सिगरेट पीना और नफरत करना दोनों ही स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है।’

जहां माहिरा ने कहा था कि स्मोकिंग उनका निजी फैसला है वहीं बाद में उन्होंने इस विवाद पर माफी मांगी थी। एक इंटरव्यू में माहिरा ने कहा कि ‘मैं इस घटना के बाद काफी परेशान थी। मुझे लगता था कि इस घटना को लेकर मैं रोज़ाना पोस्ट करूं लेकिन फिर मैं रूक जाती थी क्योंकि मुझे समझ ही नहीं आता था कि मैं इसे लेकर क्या कहूं। ईमानदारी से कहूं तो मुझे मालूम है कि उन तस्वीरों को लेकर क्रिटिसिस्म कहां से आ रहा है। मैं ट्रोल्स की बात नहीं कर रही हूं लेकिन उन लोगों की बात कर रही हूं जो वाकई उन तस्वीरों को देखने के बाद मुझसे नाखुश थे। ये ऐसा ही है जैसे मेरे परिवारवाले मुझे सिगरेट पीते देखकर नाखुश होते।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Kedarnath Celebs Review: सारा अली खान ने जीता सेलेब्स का दिल, ‘केदारनाथ’ को दिए इतने स्टार्स
2 VIDEO: रोहित शेट्टी ला रहे ‘गोलमाल’ 5, सारा-रणवीर स्टारर ‘सिंबा’ के नए गाने में नजर आया सरप्राइज!
3 गानों से रिटायरमेंट की खबरों को लेकर लता मंगेशकर ने तोड़ी चुप्पी और दिया यह जवाब
ये पढ़ा क्या...
X