ताज़ा खबर
 

माहिरा खान संग स्कूल ड्रेस में ही रैंप वॉक कर रही ‘बालिका वधू’, जानिए क्या है मामला

रैंप पर माहिरा के साथ एक नन्ही बच्ची को स्कूल का यूनिफॉर्म पहना कर उसे दुल्हन का गैटअप दिया गया है। इसके चलते शो में चाइल्ड मैरिज के खिलाफ आवाज उठाई गई।

Mahirah Khan, Bridal Uniform Pakistani designer, Ali Xeeshan, Mahirah Khan, Bridal Uniform Pakistani designer, Ali Xeeshan, Raees actress Mahirah Khan, Ali Xeeshan, entertainment news, bollywood news, television news, entertainment newsरैंप पर एक ‘बालिका वधू’ ने भी वॉक की। इस शो के माध्यम से चाइल्ड मैरेिज के खिलाफ आवाज उठाई गई।

हाल ही में पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान एक फैशन शो में रैंप वॉक करती नजर आईं। इस दौरान माहिरा खान दुल्हन के लिबास में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं इस शो की खासियत ये थी कि इस रैंप पर एक ‘बालिका वधू’ ने भी रैंप वॉक की। दरअसल, रैंप पर माहिरा के साथ एक नन्ही बच्ची को स्कूल का यूनिफॉर्म पहना कर उसे दुल्हन का गैटअप दिया गया था। शो में चाइल्ड मैरिज के खिलाफ एक बड़ा मैसेज दिया गया। यह शो पाकिस्तानी डिजाइनर अली जियान का था, जिन्होंने फैशन के माध्यम से समाज की कुरीतियों पर तगड़ा प्रहार किया। इस शो को नाम दिया गया, ‘ब्राइडल यूनिफॉर्म’।

कुछ वक्त पहले एक्ट्रेस माहिरा खान ने चाइल्ड मैरिज के खिलाफ पिटीशन साइन की थी। वहीं माहिरा ने अपनी तस्वीर को सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए इस पिटीशन को साइन करने की जानकारी दी। माहिरा ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘मैंने चाइल्ड मैरिज के खिलाफ पिटीशन फाइल की है। आपको भी करनी चाहिए। शिक्षा के लिए खड़े हों, बाल विवाह को रोकें।’

बता दें, हाल ही में माहिरा दुबई में मसाला अवॉर्ड्स में भी नजर आई थीं। महिरा के साथ इस शानदार इवेंट में पाकिस्तान की और भी कई खूबसूरत एक्ट्रेसेस नजर आईं। माहिरा के साथ मारवा, सबा खान इसके अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी भी दिखाई दीं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 …जब दीपिका पादुकोण के पिता से मिले बॉयफ्रेंड रणवीर सिंह
2 अब इस क्रिकेटर से नजदीकियां बढ़ा रहीं सलमान खान की दोस्त यूलिया!
3 ऋतिक और करण जौहर की वजह से कम हो गई कंगना रनौत की कमाई!
राशिफल
X