ताज़ा खबर
 

‘रईस’ स्टार माहिरा खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म वर्ना का लुक किया शेयर, देखें तस्वीर

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने ट्विटर पर शेयर किया अपनी अपकमिंग फिल्म वर्ना का पहला लुक।

Mahira Khan, Verna, Shoaib Mansoorमाहिरा खान ने अपनी फिल्म वर्ना से लुक किया शेयर।

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म वर्ना से ट्विटर पर अपना पहला लुक शेयर किया है। उनका यह लुक किसी पहेली की तरह लग रहा है। टीवी शो हमसफर से मशहूर हुईं एक्ट्रेस फिल्म की लीडिंग एक्ट्रेस हैं। वर्ना को शोएब मंसूर ने डायरेक्ट किया है। शोएब टीवी और फिल्मों के मशहूर निर्देशक हैं। यह फिल्म इसी साल नवंबर में रिलीज होगी। इस फिल्म को मंसूर ने लिखने के साथ ही प्रोड्यूस भी किया है। एक्ट्रेस को उनके इस लुक के लिए काफी प्रशंसा मिल रही है। पोस्टर में माहिरा काफी निराश लग रही हैं, उनकी आंखे भरी हुई लग रही हैं और हाथ में चोट के निशान हैं।

वैसे यह पहली बार नहीं है जब मंसूर के साथ माहिरा ने काम किया हो। इससे पहले दोनों बोल फिल्म में साथ काम कर चुके हैं। जिसे की क्रिटिक्स की तरफ से काफी प्रशंसा मिली थी और इसने एक्ट्रेस को पहचान दिलाने में मदद की थी। खुदा के लिए को भी मंसूर ने ही डायरेक्ट की थी। शोएब ने वर्ना का वर्णन करते हुए कहा था- इस फिल्म को लिखा और डायरेक्ट एक पाकिस्तानी शख्स ने दुनिया के पुरुषों के लिए किया है ताकि वो महिला की बात सुन सकें। यह महिला को बोलने के लिए प्रेरित करती है। खुदा के लिए बोल वर्ना। वर्ना को शोमैन प्रोडक्शन्स के बैनर तले प्रोड्यूस किया गया है और इसे हम फिल्म्स डिस्ट्रीब्यूट करेंगे।

फिलहाल माहिरा के पास मौला जट्ट 2 फिल्म है जिसमें उनके साथ फवाद खान और हमजा अली अब्बासी नजर आएंगे। फिल्म को बिलाल लशारी डायरेक्ट करेंगे और यह 25 दिसंबर को क्रिसमस के मौके पर रिलीज की जाएगी। कुछ दिनों पहले ऐसी खबरें आई थीं कि कैटरीना कैफ के साथ ब्रेकअप होने के बाद बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर माहिरा खान को डेट कर रहे हैं। वहीं रईस एक्ट्रेस माहिरा ने इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा था कि रणबीर के साथ रिलेशन को लेकर जो खबरें आ रही हैं वह सब अफवाह के अलावा और कुछ नहीं।

View this post on Instagram

Khuda ke liye Bol #Verna… #shoaibmansoor

A post shared by Mahira Khan (@mahirahkhan) on

माहिरा ने कहाथा- यह खबरे तब से आ रही हैं जब रणबीर और मैं एक अवॉर्ड फंक्शन में मिले थे। इस दौरान हम अच्छे दोस्त बने, वहीं हम एक दूसरे के साथ को एंज्वॉय भी कर रहे थे लेकिन इसका मतलब ये नहीं हुआ कि हम एक दूसरे को डेट कर रहे थे।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ऋतिक रोशन के लिए बोलीं कंगना रनौत- उसको बाप के पैसे का घमंड है, मुझे एक्सपोज़ करके दिखाएं राकेश रोशन
2 एंजेलिना से अलग होने के बाद आई ब्रैड पिट को पहली पत्नी की याद, जेनिफर एनिस्टन से मांगी माफी
3 जब पिता की वजह से ‘संस्कारी’ आलोक नाथ ने भुला दिया अपना 8 साल पुराना प्यार
राशिफल
X