ताज़ा खबर
 

रईस के लिए शाहरुख खान को मिल रही तवज्जो से माहिरा खान नाखुश, कहा- मेरा भी होना चाहिए इंटरव्यू, नहीं मांग रही ज्यादा

जब माहिरा से पूछा गया कि क्या वो इस बात से निराश हैं कि फिल्म पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी तो माहिरा ने कहा- मैं चाहती हूं कि मेरा देश इसे देखे। मैं चाहती हूं हर कोई इसे देखे, दुनिया का हर इंसान।

mahira khan, shahrukh khan, raeesएक्ट्रेस माहिरा खान। Image Source: Instagram

फिल्म रईस में शाहरुख खान की को-एक्टर माहिरा खान का कहना है कि मुझसे यह क्यों कहा जाता है कि मैं ज्यादा मांग रही हूं? भारत में पाकिस्तानी एक्टर्स के काम करने पर लगे बैन की वजह से माहिरा फिल्म का प्रमोशन नहीं कर पा रही हैं। गौरतलब है कि उरी हमलों के बाद पाकिस्तानी कलाकारों पर मनसे ने बैन लगाने की मांग की थी। पाकिस्तानी अखबार द डॉन से बात करते हुए उन्होंने अपनी सारी निराशा व्यक्त की। उन्होंने कहा- मैं भी फिल्म को प्रमोट करना चाहती हूं। मैं शाहरुख खान के साथ एक इंटरव्यू चाहती हूं। क्यों नहीं हो सकता? क्यों मुझसे कहा जाता है कि मैं ज्यादा मांग रही हूं? ऐसा नहीं है। यह मेरा हक है। यह मेरी फिल्म भी है।

जब माहिरा से पूछा गया कि क्या वो इस बात से निराश हैं कि फिल्म पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी तो माहिरा ने कहा- मैं चाहती हूं कि मेरा देश इसे देखे। मैं चाहती हूं हर कोई इसे देखे, दुनिया का हर इंसान। मेरे दोस्त बोलते रहते हैं कि तुमने इसे कर लिया, यह बहुत है। अब तुम इसे एक बॉक्स में रख दो। लेकिन मेरे अंदर का एक हिस्सा कहता है कि नहीं, मैं चाहती हूं कि हर कोई दो सालों के मेरे खून-पसीने को देखे क्योंकि यह मुश्किल था और मैं चाहती हूं कि लोग इसे देखें, बेशक यह असफल हो जाए।

पाकिस्तानी स्टार ने कहा- वो इसे यहां लाना चाहती हैं। मगर उसे पता चल गया है कि कुछ चीजें उसकी पहुंच से दूर हैं। इसके बाद माहिरा ने शाहरुख खान के साथ काम करने के जादुई अनुभव के बारे में बताया। एक्ट्रेस ने कहा ईमानदारी से कहूं तो शाहरुख वाकई जादू हैं। उन्होंने मुझे जिंदगीभर के लिए बिगाड़ दिया है। ऐसी कोई चीज नहीं है जिसके बारे में आप उनसे बात नहीं कर सकते। हमने बहुत अमेजिंग बातें कीं। किसी बुद्धिमान शख्स से बात करके बहुत मजा आया।

यह केवल फिल्म की बात नहीं है। वो हर चीज के बारे में बात कर सकते हैं। वो नेटफ्लिक्स टीवी सीरीज के शो नार्कोस को शूटिंग के समय देख रहे थे। वो किताबों और इतिहास के बारे में बोल सकते हैं। मैं हमेशा से उनकी फैन रही हूं। लेकिन अगर आप उनके इंटरव्यू देखेंगे तो आप बोल सकते हैं कि वो स्मार्ट और हाजिर जवाब हैं। मुझे लगता है कि वो हिलेरियस हैं।

Next Stories
1 वेस्ट बंगाल टूरिज्म के वीडियो में विदेशी सेनोरीटा के साथ नजर आ रहे हैं शाहरुख खान, इसमें थोड़ा अलग है DDLJ वाला सीन
2 राहुल ढोलकिया ने कहा- हर निर्देशक को एक बार करना चाहिए शाहरुख खान के साथ काम
3 फिल्म रंगून के लिए शाहिद कपूर ने ओलंपिक ट्रेनर से सीखी बंदूक चलाने की कला
आज का राशिफल
X