ताज़ा खबर
 

माहिरा खान ने कहा- मेरा परिवार मेरी नहीं बल्कि शाहरुख खान की एंट्री देखकर चिल्लाने लगा

माहिरा को रोकते हुए शाहरुख खान ने मजाक किया- फिल्म में मेरी एंट्री बिना शर्ट के और खुद को मारते हुए हुई है इसलिए तुम्हारी मां को यह पसंद आया होगा। इसपर शर्माते हुए एक्ट्रेस ने कहा- उनके पास एक वाजिब प्वाइंट है।

Mahira Khan, Shahrukh Khan, Raeesरईस एक्ट्रेस माहिरा खान (Image Source: Instagram)

फाइनली वो दिन आ गया जिसका कि इंतजार माहिरा खान को काफी लंबे समय से था। आखिरकार उन्हें शाहरुख खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ रईस का प्रमोशन करने का मौका मिला। हाल ही में फिल्म की वैश्विक सफलता का जश्न मना रही टीम ने प्रेस कॉन्प्रेंस की। जहां वीडियो कॉल के जरिए पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान जुड़ीं। उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें रईस की रिलीज से पहले किसी तरह का डर था? इसपर उन्होंने कहा- मेरा सबसे बड़ा डर था कि लोग मूलरूप से उन्हें (किंग खान) को देखने के लिए आएंगे ना कि मुझे। ऐसा ही हुआ जब मेरे पिता ने फिल्म देखी। वो शाहरुख की एंट्री पर चिल्ला रहे थे ना कि मेरी पर। मैं बोल रही थी और जोर से। उनके लिए और जोर से तालियां बजनी चाहिए। हमें यह स्वीकार करना पड़ेगा।

माहिरा को रोकते हुए शाहरुख खान ने मजाक किया- फिल्म में मेरी एंट्री बिना शर्ट के और खुद को मारते हुए हुई है इसलिए तुम्हारी मां को यह पसंद आया होगा। इसपर शर्माते हुए एक्ट्रेस ने कहा- उनके पास एक वाजिब प्वाइंट है। इस प्रेस कॉन्प्रेंस के दौरान माहिरा ने पाकिस्तान में रईस के रिलीज होने पर अपनी खुशी जाहिर की। विश्वास कीजिए पूरी दुनिया की तरह यहां के लोग भी फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे थे। मुझे उम्मीद है कि यहां यह अच्छा बिजनेस करेगी।

बता दें कि बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान की फिल्म रईस बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी के झंडे गाढ़ रही है। फिल्म की लीड एक्ट्रेस, पाकिस्तानी कलाकार माहिरा खान को किसी भी तरह के विवादों की आशंकाओं को ध्यान में रखते हुए मेकर्स ने प्रमोशन से दूर रखा। माहिरा फिल्म में फीमेल लीड रोल में थीं लेकिन जहां तक प्रमोशन का सवाल था तो शाहरुख खान और फिल्म में पुलिस ऑफिसर का किरदार निभा रहे नवाजुद्दीन सिद्दीकी ही अलग-अलग इवेंट्स का हिस्सा बनते नजर आए।

हाल ही में मुंबई के सिस्को फैसिलिटी में शाहरुख खान, रितेश सिधवानी और नवाजुद्दीन सिद्दीकी फिल्म की सक्सेस पार्टी करते नजर आए। गौर करने की बाद यह रही कि माहिरा ने भी उन्हें वीडियो कॉन्फ्रेंस पर ज्वॉइन किया। माहिरा ने मीडिया से बातचीत में माहिरा से जब पूछा गया कि क्या वह फिल्म के पाकिस्तान में नहीं रिलीज होने के चलते दुखी है? इस पर उन्होंने कहा- हां, मैं थीं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मां बनने वाली लीजा हेडन इन दिनों कर रही हैं हॉलीडे मस्ती, देखें तस्वीरें
2 संजय दत्त के पड़ोसियों ने दर्ज कराई उनके खिलाफ शिकायत, फिर घर पहुंची पुलिस
3 100 करोड़ क्लब में एंट्री करने वाली है ऋतिक रोशन की फिल्म काबिल
ये पढ़ा क्या?
X