ताज़ा खबर
 

रेप सीन के चलते माहिरा खान की वरना को सेंसर बोर्ड ने किया खारिज, दीपिका पादुकोण ने कहा- अफसोसनाक

माहिरा खान की फिल्म वरना पर पाकिस्तानी सेंसर बोर्ड ने लगाया बैन, दीपिका पादुकोण ने बताया अफसोसजनक।

mahira khan, verna, deepika padukoneमाहिरा खान की फिल्म पर पाक सेंसर बोर्ड ने लगाया बैन।

माहिरा खान ऐसी पाकिस्तानी एक्ट्रेस हैं जोकि भारत में काफी मशहूर हैं। उन्हें इस साल जनवरी में आई शाहरुख खान की फिल्म रईस में देखा गया था। इसके अलावा रणबीर कपूर के साथ उनकी दोस्ती सुर्खिया बटोरती रहती है। हाल ही में माहिरा को रणबीर के साथ सिगरेट पीते हुए देखा गया था। जिसके बाद वो सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई थीं। अब एक्ट्रेस अपनी फिल्म वरना पर लगे बैन की वजह से सुर्खियों में हैं।

वरना एक पाकिस्तानी फिल्म है जिसे कि शोएब मंसूर ने डायरेक्ट किया है। वो इससे पहले खुदा के लिए और बोल जैसी फिल्में डायरेक्ट कर चुके हैं। उनकी हालिया फिल्म में एक रेप सीन है जिसकी वजह से पाकिस्तानी सेंसर बोर्ड ने इसे बैन कर दिया है। दरअसल फिल्म की  कहानी एक रेप सर्वाइवर की न्याय के लिए लड़ाई पर आधारित है। इसपर सीबीएफसी को आपत्ति है और उनका कहना है कि रेप सीन के फिल्म में होने की वजह से इसपर बैन लगाया गया है। इसके विरोध में शोएब ने सीबीएफसी से वरना को तुरंत राहत देने की अपील की है।

अब माहिरा की फिल्म के बैन होने पर दीपिका पादुकोण ने अफसोस जताया है। एक प्रमोशनल इवेंट में पहु्ंची दीपिका से जब सपॉटब्वॉय ने खान की फिल्म के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा- हां, यह अफसोसजनक है कि लोगों का एक छोटा समूह सिनेमा की ताकत को नहीं समझता है और यह पूरी दुनिया के लिए कुछ नहीं कर सकता। सिनेमा लोगों को साथ लाता है, प्यार फैलाता है, यह दिलचस्प है कि सिनेमा क्या कर सकता है लेकिन यह दुख की बात है कि कुछ समूह इसे पहचान ना देने का चुनाव कर रहे हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 आधी उम्र की गर्लफ्रेंड के लिए निशाने पर आए मिलिंद सोमन का पलटवार
2 तो इसलिए अपने आप को बेशर्म कहती हैं विद्या बालन?
3 ‘Bigg Boss 11’ के बाद ढिंचैक पूजा को मिला ये नया टीवी शो, महीने में कमाती हैं इतना
ये पढ़ा क्या...
X