ताज़ा खबर
 

शाहरुख खान का नाम सुनते ही आखिर क्यों रो पड़ी माहिरा खान की मां

लेकिन अगर एक्ट्रेस पाकिस्तानी हो तो उसके लिए यह और भी ज्यादा महत्वपूर्ण बात हो जाती है। जब माहिरा खान की मां को पता चला कि उनकी बेटी बादशाह के साथ रईस फिल्म में काम करने वाली हैं तो उन्होंने अजीब सा रिएक्शन दिया।

mahira khan, shahrukh khan, raeesएक्ट्रेस माहिरा खान। Image Source: Instagram

शाहरुख खान के अपोजिट काम करने का मौका मिलना किसी भी एक्ट्रेस के लिए खुशी की बात है। जिस किसी ने भी किंग खान के साथ काम किया है वो उनकी तारीफ करते हुए नहीं थकती हैं। लेकिन अगर एक्ट्रेस पाकिस्तानी हो तो उसके लिए यह और भी ज्यादा महत्वपूर्ण बात हो जाती है। जब माहिरा खान की मां को पता चला कि उनकी बेटी बादशाह के साथ रईस फिल्म में काम करने वाली हैं तो उन्होंने अजीब सा रिएक्शन दिया। इससे पहले के इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया था कि कई दिनों तक वो इस बात को पचा नहीं पाई थीं कि उन्हें सुपरस्टार के साथ काम करने का मौका मिल रहा है। माहिरा ने बताया कि किस तरह उनकी मां खुशी से रो पड़ी थीं जब उन्हें बेटी के शाहरुख खान के साथ काम करने की खबर मिली थी। सबसे अच्छी बात यह है कि वो बिल्कुल अपनी मां की तरह मुंह बनाकर उस घटना को याद कर रही हैं।

हर बार जब भी माहिरा अपनी मां को बताती थी कि उन्हें सच में शाहरुख के अपोजिट रोल मिला है उनकी मां जोर से रोने लगता और कहतीं तुम झूठ बोल रही हो। ओह इस तरीके से माहिरा ने अपनी मां के रिएक्शन को सबके सामने बता दिया। इस बात को नहीं भूलना चाहिए कि माहिरा ने एक बार बताया था कि किस तरह वो बादशाह के साथ काम करने को लेकर डरी हुई थीं। उन्होंने कहा वहां मैं लड़को के साथ दौड़ती थी और यहां मैं शाहरुख के साथ खड़ी हूं। मैं सोचती रही थी हे भगवान मैं अब क्या करुंगी। मैं काफी चौंकी हुई और नर्वस थी।

बता दें कि ऐसी कई खबरें सामने आ चुकी हैं कि माहिरा खान को रईस से हटाया जा रहा है। मनसे के पाकिस्तानी कलाकारों पर लगाए बैन का असर रितेश सिधवानी की इस फिल्म पर पड़ सकता है। दोनों देशों के बीच जारी तनाव की वजह से माहिरा के हिस्से की शूटिंग किसी और हीरोईन को लेकर दोबारा की जा सकती है। हालांकि निर्माता रितेश ने हाल ही में इन खबरों को खारिज किया था। उन्होंने कहा था कि मुझे समझ में नहीं आता कि ये सब खबरें कहां से आ रही हैं। मैं केवल इतना जानता हूं कि मैंने उस लड़की के साथ 45 दिनों तक काम करके शूटिंग खत्म की है। मुझे उम्मीद है कि इससे पूरा मामला साफ हो जाएगा। मैं इस मामले को हवा नहीं देना चाहता इसलिए इसपर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता। मीडिया ऐसी अफवाहों और अटकलों को एक मंच प्रदान कर रही है। इसीलिए मेरे हिसाब से इन्हें नजरअंदाज करना अच्छा है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘फेमिना’ मैगजीन के कवर पेज पर डिफरेंट ब्राइडल लुक में नजर आएंगी सोनाक्षी सिन्हा
2 काजोल फोटोः 16वें साल में पढ़ाई छोड़ बनीं सुपरहिट एक्‍ट्रेस, क्‍यों पहनती हैं ॐ की अंगूठी, जानिए फैक्‍ट्स
3 बिग बॉस 10: लोकेश कुमारी शर्मा ने अपने कॉन्ट्रैक्ट को लेकर खोले राज
ये पढ़ा क्या?
X