ताज़ा खबर
 

VIDEO: राज कपूर के गाने पर एक्ट करती दिखीं माहिरा खान, रणबीर संग स्मोकिंग की तस्वीरें हुई थीं वायरल

माहिरा खान भले ही भारतीय फिल्मों से दूर हों लेकिन सोशल मीडिया के माध्यम से वह अपने फैन्स के करीब बनी हुई हैं। हाल ही में उन्होंने अपने वैरिफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह राज कपूर के गाने पर मिमिक करती नजर आ रही हैं।

माहिरा खान- माहिरा खान ने केलीफॉर्निया से पढ़ाई की है और विदेश में ही कई जगह नौकरी भी की है। वहीं 2008 में पाकिस्तान आने के बाद उन्होंने फिल्मी दुनिया में कदम रखा। हाल ही में वो बॉलीवुड फिल्म रईस में भी दिखाई दी थी। (फोटो- सोशल मीडिया)

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म ‘रईस’ में फीमेल लीड रोल प्ले कर चुकीं एक्ट्रेस माहिरा खान भले ही भारतीय फिल्मों से दूर हों लेकिन सोशल मीडिया के माध्यम से वह अपने फैन्स के करीब बनी हुई हैं। हाल ही में उन्होंने अपने वैरिफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह राज कपूर के गाने पर मिमिक करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को उन्होंने ब्लैक एंड व्हाइट इफैक्ट के साथ शूट किया है और उनके एक्सप्रेशन्स कमाल के हैं। वीडियो को 1 दिन के भीतर तकरीबन 4 लाख लोगों ने लाइक किया है।

गौरतलब है कि कुछ वक्त पहले माहिरा खान की एक्टर रणबीर कपूर के साथ स्मोकिंग करते हुए तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। इन तस्वीरों के वायरल होने के बाद दोनों ही कलाकारों ने इस पर सफाई भी पेश की थी। इस खबर पर रणबीर ने कहा- मैंने पिछले कुछ महीनों से माहिरा के बेह‍तरीन व्यक्तित्व को जाना है। वह एक ऐसी शख्सियत हैं और उनकी ऐसी उपलब्धियां हैं और जिस तरह की वे इंसान हैं, इन बातों के लिए मैं उनकी बहुत इज्जत करता हूं। रणबीर ने कहा कि माहिरा के बारे में निगेटिव बातें किया जाना गलत है।

माहिरा की शाहरुख खान के साथ जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आई थी लेकिन इसी बीच पाकिस्तानी कलाकारों को भारत में काम देने के विरोध के शुरू हो जाने पर उनके अपकमिंग प्रोजेक्टस पर बट्टा सा लग गया। जानकारी के मुताबिक माहिरा बहुत जल्द एक बार फिर से भारतीय फिल्मों का रुख कर सकती हैं। जल्द ही वह फिल्म “सात दिन मोहब्बत इन” से एक बार फिर भारतीय सिनेमाघरों में नजर आ सकती हैं। देखना यह होगा कि क्या उनकी इस वापसी को दर्शक हाथों हाथ लेते हैं या नहीं।

آئ لو یو!! @adnanansariofficial

A post shared by Mahira Khan (@mahirahkhan) on

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App