ताज़ा खबर
 

शाहरुख खान की फिल्म रईस के बाद पाकिस्तान में माहिरा खान को फैन्स दिया ये प्यारा ‘निकनेम’

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान की फिल्म रईस बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी के झंडे गाढ़ रही है। फिल्म की लीड एक्ट्रेस, पाकिस्तानी कलाकार माहिरा खान को किसी भी तरह के विवादों की आशंकाओं को ध्यान में रखते हुए मेकर्स ने प्रमोशन से दूर रखा।

Author नई दिल्ली | Published on: February 4, 2017 2:03 PM
माहिरा के करिअर की शुरुआत न ही एक मॉडल से शुरु हुई थी और न ही किसी थिएटर आर्टिस्ट से बल्कि एक कैशियर से हुई थी।

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान की फिल्म रईस बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी के झंडे गाढ़ रही है। फिल्म की लीड एक्ट्रेस, पाकिस्तानी कलाकार माहिरा खान को किसी भी तरह के विवादों की आशंकाओं को ध्यान में रखते हुए मेकर्स ने प्रमोशन से दूर रखा। माहिरा फिल्म में फीमेल लीड रोल में थीं लेकिन जहां तक प्रमोशन का सवाल था तो शाहरुख खान और फिल्म में पुलिस ऑफिसर का किरदार निभा रहे नवाजुद्दीन सिद्दीकी ही अलग-अलग इवेंट्स का हिस्सा बनते नजर आए। हाल ही में मुंबई के सिस्को फैसिलिटी में शाहरुख खान, रितेश सिधवानी और नवाजुद्दीन सिद्दीकी फिल्म की सक्सेस पार्टी करते नजर आए। गौर करने की बाद यह रही कि माहिरा ने भी उन्हें वीडियो कॉन्फ्रेंस पर ज्वॉइन किया।

माहिरा ने मीडिया से बातचीत में माहिरा से जब पूछा गया कि क्या वह फिल्म के पाकिस्तान में नहीं रिलीज होने के चलते दुखी है? इस पर उन्होंने कहा- हां, मैं थीं। यहां पर मुझसे बड़े शाहरुख फैन्स हैं। तालियों की आवाज मुझसे ज्यादा तो उसके लिए तेज थीं। फिल्म पाकिस्तान में रिलीज होगी और सभी इसका इंतिजार कर रहे हैं। माहिरा से पूछा गया कि आप पहले यह कह चुकी हैं कि फिल्म को लेकर आपसे ज्यादा आपकी मां एक्साइटेड थीं, जबकि आप उनसे ज्यादा बड़ी शाहरुख फैन हैं। माहिरा ने कहा- मैं बहुत बुरी तरह नर्वस थी। कभी कभी मैं दुआ करती थी कि काश मैं शाहरुख की इतनी बड़ी फैन नहीं होती। शुरू शुरू में यह थोड़ा डराने वाला होता था। लेकिन जालिमा के बाद मैं कंफर्टेबल हो गई।

माहिरा से फिल्म में उनके फेवरेट डायलॉग के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने “बैट्री साला” को अपना फेवरेट डायलॉग बताया। साथ ही माहिरा ने बताया कि न जाने किस वजह से यहां पर एक लड़के ने मुझे जालिमा कह कर पुकारना शुरू कर दिया था। जो लोग यहां पर फिल्म का इंतिजार कर रहे हैं उन्हें मैं यह बता रही हूं। उन्होंने तकरीबन मेरा नाम ही जालिमा रख दिया है। रईस के बारे में सबसे अच्छी बात यह थी कि डायलॉग्स मेरे मुताबिक ही थे। जहां तक माहिरा के बाकी डायलॉग्स की बात है तो मैं धरम का धंधा नहीं करता और सबूत ले आइए.. ले जाइए माहिरा के बाकी फेवरेट डायलॉग थे।

mahira khan, mahira khan raees, mahira khan interview, mahira khan raees promotions, mahira khan exclusive interview, mahira khan mumbai, mahira khan shah rukh khan, mahira khan srk, mahira khan raees film, mahira khan actor, pakistani actor mahira khan, mahira khan ban, mahira khan video call, mahira khan indian media, mahira khan srk raees, mahira khan news, raees news, srk raees, bollywood news, entertainment updates

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 वेडिंग एनिवर्सरी ट्रेलर : रोमांटिक अंदाज में नजर आएंगे नाना पाटेकर, वैलेंटाइंन डे के करीब रिलीज होगी फिल्म
2 सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडिस ने पूरी की ‘रीलोड’ की शूटिंग, शेयर की तस्वीरें
3 बदला लेने के लिए साथ आए रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ, कुतर दिए इस डायरेक्टर के बाल
जस्‍ट नाउ
X