ताज़ा खबर
 

वीडियो: माहिरा खान को किस करने की कोशिश कर रहा था साथी कलाकार, देखिए एक्‍ट्रेस ने कैसे छुड़ाया पीछा

माहिरा का सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया जा रहा है जिसमें उनका साथी कलाकार किस करने की कोशिश कर रहा है और माहिरा उससे अपना पीछा छुड़वाते हुए नजर आ रही हैं।

Author नई दिल्ली | Updated: February 21, 2018 4:13 PM
पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान।

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान अपने लुक और स्टाइल के कारण अक्सर चर्चा में रहती हैं। कुछ समय पहले माहिरा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि पाकिस्तान से होने के कारण विदेश में अपमान का सामना करना पड़ता है, जिसके बाद वह काफी चर्चा में रही थीं। अब माहिरा का सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया जा रहा है जिसमें उनका साथी कलाकार किस करने की कोशिश कर रहा है और माहिरा उससे अपना पीछा छुड़वाते हुए नजर आ रही हैं। माहिरा हाल ही में लक्स स्टाइल अवॉर्ड्स का हिस्सा बनीं थी। अवॉर्ड शो में माहिरा खान को फिल्म वेरना के लिए बेस्ट एक्ट्रेस पुरस्कार से नवाजा गया।

singer Ankit Tiwari, ankit tiwari wedding, ankit tiwari engagement, ankit tiwari party dance video, bollywood news, entertainment news

माहिरा खान अवॉर्ड लेने के लिए स्टेज पर पहुंची तो उनकी साथी कलाकार ने पुरस्कार देकर गले लगाकर बधाई दी तो वहीं माहिरा के साथी कलाकार जावेद शेख भी मंच पर पहले से मौजूद थे। अवॉर्ड लेने के बाद माहिरा आगे आकर जावेद से हाथ मिलाते हुए वीडियो में नजर आ रही हैं तो वहीं जावेद माहिरा को पकड़कर गाल पर किस करने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं, वीडियो में देख सकते हैं कि माहिरा खान, जावेद को इग्नोर करते हुए पुरस्कार लेकर आगे बढ़ जाती हैं। वीडियो एक यू-ट्यूब चैनल पाकिजा ने शेयर किया है।

माहिरा खान की पिछले साल सितंबर में एक्टर रणबीर कपूर के साथ एक फोटो वायरल हुई थी। तस्वीर में दोनों स्मोकिंग करते नजर आ रहे थे। तस्वीर को लेकर काफी हंगामा हुआ था और माहिरा खान को सफाई तक देनी पड़ी थी। माहिरा को शो ‘हमसफर’ से पहचान मिली थी। माहिरा खान बॉलीवुड फिल्म ‘रईस’ से डेब्यू किया था। इस फिल्म में वह बॉलीवुड के किंग खान यानी की शाहरुख खान के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आ चुकी हैं। माहिरा खान मूल रुप से पाकिस्तान की हैं,लेकिन भारत  में उनके फॉलोवर्स हैं। माहिरा खान की मुलाकात साल 2006 में लॉस एंजिलिस में अली अस्करी नाम के शख्स से हुई थी। हालांकि माहिरा का परिवार इनकी दोस्ती से खुश नहीं था, लेकिन माहिरा ने फैमिली के खिलाफ जाकर जुलाई 2007 में निकाह किया था। करीब 8 साल एक साथ रहने के बाद माहिरा का और अली का तलाक 2015 में हो गया। माहिरा को एक बेटा भी है। जिसका जन्म साल 2009 में हुआ था। माहिरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के लिए तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। माहिरा के इंस्टाग्राम पर 2.5 मिलियन फॉलोवर्स हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Baaghi 2 Trailer: टाइगर श्रॉफ का जबरदस्त ऐक्शन मोड ऑन, देखें ट्रेलर
2 कास्टिंग काउच पर रायमा सेन का खुलासा, मेरी फैमिली ऐसी ना होती तो मेरा भी होता यौन शोषण
3 सगाई की खुशी में मंगेतर संग जमकर लगाए सिंगर अंकित तिवारी ने ठुमके, देखें वीडियो