ताज़ा खबर
 

माहिरा खान ने वॉग इंडिया मैग्जीन के लिए करवाया फोटोशूट, इन फोटोज से अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे आप

माहिरा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की और उन्हें कैप्शन दिया- माहिरा खान ने वॉग इंडिया पर अपनी खूबसबरती सहित दूसरे मामलों पर बात की।

Author नई दिल्ली | June 14, 2017 10:31 AM
वॉग इंडिया के लिए माहिरा खान ने करवाया फोटोशूट। (Image Source: Instagram)

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान एक बार फिर से चर्चा में हैं। इस साल की शुरुआत में उन्होंने सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ अपना सफल बॉलीवुड डेब्यू किया था। हालांकि इसके बाद उन्हें किसी और हिंदी फिल्म में काम करने से रोक दिया गया। लेकिन इसके बावजूद वो अपने सीमापार फैंस को अपने बारे में अपडेट्स देती रहती हैं। माहिरा खान के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है, जो रईस के बाद उन्हें मिस कर रहे थे। हाल ही में हमसफर एक्ट्रेस ने वॉग इंडिया मैग्जीन के लिए फोटोशूट करवाया है। इन फोटोज में वो किसी स्टार से कम नहीं लग रही हैं। इसके अलावा आप उनकी फोटोज से अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे।

माहिरा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की और उन्हें कैप्शन दिया- माहिरा खान ने वॉग इंडिया पर अपनी खूबसबरती सहित दूसरे मामलों पर बात की। तरस तारापोरवाला ने फोटो खींची और रिया कामत ने स्टाइल किया। मैग्जीन के शूट की बहुत सी तस्वीरें इंटरनेट पर सामने आई हैं। एक फोटो में पता चलता है कि एक्ट्रेस के अनुसार उनकी सबसे बड़ी संपत्ति क्या है। फोटो में लिखा है कि उनकी सबसे बड़ी संपत्ति है खूबसबरत त्वचा। जिसका क्रेडिट वो अच्छे जींस और टीनएज में अपनी मां के द्वारा मेकअप ना किए जाने को देती हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती के राज भी मैग्जीन को बताती हैं।

2016 में हुए वॉग ब्यूटी अवॉर्ड में माहिरा को वॉग फेस टू वाच आउट से सम्मानित किया गया था। कुछ दिनों पहले माहिरा खान ने एक ऐसी तस्वीर शेयर की थी जिसे 18 घंटे के अंदर तकरीबन 1 लाख लोग लाइक कर चुके थे। इस तस्वीर में वह एक मासूम से पिल्ले को गोद में लिए नजर आ रही हैं। माहिरा ने व्हाइट कलर के इस पपी के एक पंजे को पकड़ रखा और उसे कैमरा की तरह ऐसे दिखा रही हैं जैसे वह लोगों को हाय कर रहा हो। कैप्शन में माहिरा ने लिखा- तुम इंस्टाग्राम पर क्या कर रहे हो? जाओ और एआरवाय पर “हो मन जहां” देखो।