ताज़ा खबर
 

Naagin 3: बेला-माहिर ने प्यार में बढ़ाया पहला कदम, नागरानी ने पति को बताया बड़ा सच

Naagin 3: शो में इन दिनों दिलचस्प मोड़ आ गया है माहिर की यादाश्त वापस आ गई है। रविवार के एपिसोड में बेला और माहिर पहली बार एक-दूसरे से प्यार का इजहार करते हुए नजर आते हैं।

Naagin 3: सुपरपॉवर पर आधारित शो ‘नागिन-3’ दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। शो में हैरान कर देने वाले ट्विस्ट एंड टर्न्स दर्शकों का उत्साह बरकरार रखे हुए हैं। शो में इन दिनों दिलचस्प मोड़ आ गया है माहिर की यादाश्त वापस आ गई है। रविवार के एपिसोड में बेला और माहिर पहली बार एक-दूसरे से प्यार का इजहार करते हुए नजर आते हैं। जहां एक ओर माहिर और बेला की रोमांटिक तस्वीरें और वीडियो छाए हुए हैं तो वहीं नागरानी माहिर के सामने अपनी सच्चाई का भी खुलासा करती हैं।

दरअसल बेला ने सहगल परिवार में एक मकसद से एंट्री ली थी। यह मकसद उस परिवार को बर्बाद करने का था। दऱअसल सहगल परिवार के बच्चों ने बेला और उसके होने वाले पति व्रिकांत को एक-दूसरे से हमेशा के लिए जुदा कर दिया था। जिसके बाद बेला अपना रूप बदलकर अपना बदला लेने के लिए माहिर की जिंदगी में आती है। इस सच्चाई का खुलासा करते हुए बेला माहिर से कहती है, ”मौत के बदले मौत, जिन लोगों ने मेरे प्यार को छीना था, मैं भी उनसे बदला लेना चाहती थी। इसलिए मैं इंसानी दुनिया में अपना रूप बदलकर आ गई। विष की मदद से मैंने एक के बाद एक लोगों को मारना शुरू किया। लेकिन सबसे बड़ा धोखा तो उस विक्रांत मेरे साथ किया। विक्रांत ने मुझे कभी प्यार किया ही नहीं, वह हमेशा मेरा इस्तेमाल करता रहा। अपनी मां सुमित्रा के साथ मिलकर उसने ही यह सबकुछ किया था।”

माहिर बेला की बातों को सुनकर इमोशनल हो जाता है। एक सीन में दिखाया जाता है कि बेला और माहिर रोमांस कर रहे हैं तो वहीं सुमित्रा अपने बेटों के साथ मिलकर विष की जान लेने की कोशिश कर रही है। पूरी जिंदगी साथ रहने का वादा करने वाली बेला क्या विष की जिंदगी को बचा पाएगी या खुद भी फंस जाएगी किसी मुसीबत में? क्या हमेशा के लिए एक हो पाएंगे माहिर और बेला, जानने के लिए पढ़ते रहिए जनसत्ता.कॉम।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App