ताज़ा खबर
 

आखिर क्यों रिया पिल्लई के साथ इस शख्स का नाम सुनते ही गुस्से से लाल हो जाती थीं महिमा चौधरी

महिमा अपनी फिल्मों से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रही हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी पिछले कई सालों से फिल्मी दुनिया से दूर हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी पिछले कई सालों से फिल्मी दुनिया से दूर हैं। महिमा अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रही हैं। ‘परदेस’ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली महिमा अपनी पहली फिल्म से ही रातोंरात स्टार बन गईं थी। सुभाष घई ने इस फिल्म के जरिए महिमा को एक नई पहचान दिलाई। सुभाष और महिमा के आपसी रिश्ते भी बेहद क्लोज बताए जाते थे। कहा जाता है कि सुभाष महिमा को दूसरे डायरेक्टर के साथ काम करने से रोका करते थे। महिमा ने एक बार सुभाष के कहने पर ही फिल्म ‘सत्या’ को करने से इनकार कर दिया था। इसके बाज सुभाष ने महिमा पर आरोप लगाते हुए उन्हें कोर्ट में घसीट लिया। सुभाष ने कहा कि महिमा ने उनके साथ पांच साल का कॉन्ट्रैक्ट किया था जो अब तोड़ रही हैं। इसके बाद साल 2003 में महिमा की मुलाकात टेनिस प्लेयर लिएंडर पेस का साथ हुई और दोनों में प्यार हो गया।

महिमा फिल्मों से ज्यादा लिएंडर के साथ अपना समय बिताने लगी। लेकिन इनका रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चला और उसी साल लिएंडर पेस का नाम रिया पिल्लई के साथ जोड़ा जाने लगा। जब महिमा को इस बात का पता चला तो उन्होंने लिएंडर पर धोखा देने का आरोप लगा दिया।

महिमा ने एक इंटरव्यू में कहा लिएंडर एक अच्छे टेनिस प्लेयर हैं लेकिन बतौर इंसान बिल्कुल भी अच्छे नहीं हैं। मुझे जब पता चला कि उनके आसपास कोई दूसरा शख्स भी है तो मैं शॉक्ड रह गई। उनके जाने से मेरी लाइफ में कोई फर्क नहीं पड़ा बल्कि अब तो मैं और ज्यादा मैच्योर हो गई हूं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App