ताज़ा खबर
 

‘खतरों के खिलाड़ी’ में हिस्सा लेंगी शाहरुख खान की फिल्म ‘परदेस’ की एक्ट्रेस महिमा चौधरी

शो को लेकर निर्माता एक्ट्रेस के साथ बातचीत कर रहे हैं। अगर सब सही रहा तो काफी समय के अंतराल बाद महिमा एक बार फिर लाइमलाइट में वापस आ जाएंगी।

Author नई दिल्ली | April 17, 2017 6:05 PM
महिमा चौधरी खतरों के खिलाड़ी के आठवें सीजन में ले सकती हैं हिस्सा। (Image Source: Instagram)

टीवी के मशहूर रिएलिटी शो में से एक है कलर्स पर आने वाला शो खतरों के खिलाड़ी। जिसके आठवें सीजन का प्रसारण जल्द ही शुरू होने वाला है। इसके लिए निर्माता इस साल मशहूर सेलिब्रिटीज को शामिल करने की कोशिश कर रहे हैं। अभी तक मिली रिपोर्ट के अनुसार इसमें गीता फोगट, निया शर्मा, करण वाही, मनवीर गुर्जर उन लोगों में शामिल हैं जिन्होंने इसका हिस्सा बनने के लिए हामी भरी है। अगर अब हाल की खबरों पर यकीन किया जाए तो इसमें शाहरुख खान की फिल्म परदेस की एक्ट्रेस महिमा चौधरी भी शामिल हो सकती हैं। जी हां आपने सही सुना।

स्पॉटब्वॉय की खबर के अनुसार महिमा बाकी प्रतियोगियों के साथ शो में नजर आ सकती हैं। शो को लेकर निर्माता एक्ट्रेस के साथ बातचीत कर रहे हैं। अगर सब सही रहा तो काफी समय के अंतराल बाद महिमा एक बार फिर लाइमलाइट में वापस आ जाएंगी। अगर यह खबर सच होता है तो इससे महिमा के फैंस काफी खुश होंगे और यह टीवी पर उनके लिए अच्छी एंट्री होगी। प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो अपने सफल बॉलीवुड डेब्यू के बाद महिमा इंडस्ट्री में कुछ बड़ा करने में नाकाम रही हैं। उन्हें आखिरी बार 2008 में आई फिल्म गुमनाम- द मिस्ट्री में देखा गया था। उन्होंने 2006 में आर्किटेक्ट और बिजनेसमैन बॉबी मुखर्जी के साथ 2006 में शादी की थी। कपल की 8 साल की बेटी अरियाना है।

एक लंबे अर्से बाद महिमा चौधरी ने बंगाली थ्रिलर फिल्म डार्क चॉकलेट से बड़े पर्दे पर वापसी की थी। यह फिल्म चर्चित मर्डर केस शीना बोरा से मिलता जुलता है। साल 1997 में शाहरुख के साथ फिल्म परदेस से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस ने 2006 में पर्दे से दूरी बना ली थी। उनका कहना था कि वो अपने इस रुटीन से बोर हो चुकी थीं।

महिमा बताती हैं, मुझे याद है होप एंड ए लिटिल शुगर फिल्म की शूटिंग खत्म करने के बाद मैं सीधे सैलून गई थी और बाल छोटे-छोटे करवा लिए थे। इसके बाद मैं यूएस चली गई। वहां मेरी मुलाकात बॉबी मुखर्जी से हुई। हमने शादी का फैसला कर लिया। शादी के बाद मैं केवल अपनी बच्ची को पालने और उसका खयाल रखने के बारे में सोचती थी।

 

सोनू निगम ने कहा- "मुस्लिम नहीं हूं फिर क्‍यों मस्जिद की अजान से जागना पड़ता है, बंद हो ये गुंडागर्दी"

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App