ताज़ा खबर
 

बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी ने कहा जब दूसरी शादी करूंगी तब लूंगी तलाक

साल 1997 में शाहरुख के साथ फिल्म परदेस से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस ने 2006 में पर्दे से दूरी बना ली थी। उनका कहना था कि वो अपने इस रुटीन से बोर हो चुकी थीं।

एक लंबे अर्से बाद महिमा चौधरी ने बंगाली थ्रिलर फिल्म डार्क चॉकलेट से बड़े पर्दे पर वापसी की। यह फिल्म चर्चित मर्डर केस शीना बोरा से मिलता जुलता है। साल 1997 में शाहरुख के साथ फिल्म परदेस से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस ने 2006 में पर्दे से दूरी बना ली थी। उनका कहना था कि वो अपने इस रुटीन से बोर हो चुकी थीं।

महिमा बताती हैं, मुझे याद है होप एंड ए लिटिल शुगर फिल्म की शूटिंग खत्म करने के बाद मैं सीधे सैलून गई थी और बाल छोटे-छोटे करवा लिए थे। इसके बाद मैं यूएस चली गई। वहां मेरी मुलाकात बॉबी मुखर्जी से हुई। हमने शादी का फैसला कर लिया। शादी के बाद मैं केवल अपनी बच्ची को पालने और उसका खयाल रखने के बारे में सोचती थी। मैं उसे एक पल के लिए भी अकेला नहीं छोड़ना चाहती थी। मुझे लगता है कि वो मेरी जिंदगी का बेस्ट फेज था। मैं फिल्में करने से ज्यादा अपनी बेटी और परिवार के साथ खुश थी।

लेकिन चीजें उस तरह आगे नहीं बढ़ीं जिस तरह महिमा ने सोचा था। साल 2003 में वो अपने पति से अलग हो गईं। उन्होंने बताया, मैं एक सिंगल मदर थी। एक बच्चे की जिम्मेदारी के साथ अब मुझे पैसे कमाने थे। उस वक्त मैं फिल्में नहीं कर सकती थी। क्योंकि उनमें बहुत समय लगता। ऐसे में मैंने टीवी शो जज करना शुरू किया, शो में जाने लगी, रिबन काटने के लिए फंक्शन्स में जाने लगी। इससे मुझे आसानी से और जल्दी पैसे मिल जाते थे। लेकिन इस सब ने मुझे एक एक्ट्रेस के तौर पर बहुत बर्बाद किया।

इस बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि उन्होंने अभी तक अपने पति बॉबी मुखर्जी से तलाक नहीं लिया है। उन्होंने कहा, हमने अभी तक इस बारे में सोचा भी नहीं है। यह बात हमें परेशान भी नहीं करती। मैं तलाक तब लूंगी जब दोबारा शादी करने के बारे में सोचूंगी। बता दें कि शादी से पहले महिला चौधरी टेनिस स्टार लिएंडर पेस के साथ रिलेशनशिप में थीं। लेकिन ये रिश्ता ज्यादा नहीं चला था।

Read Also: Sheena Bora Case पर बेस ‘डार्क Chocolate’ फिल्म का कोई अंश जारी न करें: हाई कोर्ट

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App