ताज़ा खबर
 

वायरल तस्वीर पर महिमा चौधरी ने तोड़ी चुप्पी, बयां किया शादी टूटने का दर्द

महिमा चौधरी ने बताया आखिर क्यों नहीं कर रही हैं फिल्मों में काम और बताया कब लेंगी तलाक।

महिमा चौधरी ने बताया आखिर क्यों बनाई हुई है बॉलीवुड से दूरी।

साल 1997 में शाहरुख खान की फिल्म परदेस के जरिए महिमा चौधरी ने बॉलीवुड में ग्रैंड डेब्यू किया था। इसके बाद वो दाग: द फायर, प्यार कोई खेल नहीं, धड़कन, दीवाने, कुरुक्षेत्र, ओम जय जगदीश और दिल है तुम्हारा जैसी फिल्मों में नजर आईं। हालांकि पिछले काफी समय से एक्ट्रेस बड़े पर्दे से दूरी बनाए हुए हैं। बॉलीवुड से पूरी तरह से दूर होने के बाद महिमा की कुछ फिल्में इंटरनेट पर रिलीज हुईं।

लोग काफी समय से उनके कमबैक का इंतजार कर रहे हैं। लोगों के सवालों का जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने मिड डे के साथ बातचीत की है। उन्होंने कहा- इंडस्ट्री सीनियर फीमेल एक्टर्स को अच्छे रोल नहीं देता है इसलिए मैंने दूर रहने का फैसला किया है। महिमा ने आगे कहा कि मैं सामान्य किरदार निभाने की बजाए कुछ ना करने का चुनाव करुंगी। पति बॉबी मुखर्जी के साथ अपने तलाक को लेकर एक्ट्रेस ने कहा कि जब उन्हें नया प्यार मिल जाएगा तब वो तलाक की औपचारिकता को पूरा करेंगी।

(Image Source: Twitter)

अपनी वायरल तस्वीर को लेकर महिमा ने कहा- मैं एक सिंगल मदर थी और मुझे पैसे कमाने थे। एक बच्चे के साथ फिल्म में काम करना मुश्किल हो जाता है क्योंकि इसके लिए काफी समय चाहिए। इसी वजह से मैंने कुछ शोज को जज करना, फंक्शन में जाना और रिबन काटना शुरू कर दिया क्योंकि यह मेरे लिए आसान था। यह मुझे जल्दी और अच्छा पैसा देता था। अब जब मैं पीछे मुड़कर देखती हूं तो मुझे लगता है कि उन असाइनमेंट ने एक्ट्रेस के तौर पर मुझे खराब कर दिया।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App