ताज़ा खबर
 

‘डायरेक्टर मुझे ट्रांसपैरेंट नाइटी में चाहता था देखना’, कास्टिंग काउच पर बोलीं माही गिल

अपने बेबाक, बेधड़क और बोल्ड किरदारों के लिए मशहूर माही असल जीवन में बेहद इंटोवर्ट किस्म की इंसान हैं। यही कारण है कि वे न तो सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और न ही किसी बॉलीवुड विवाद में उनका नाम आता है।

Author Updated: July 23, 2018 5:06 PM
माही अपनी फिल्म साहिब बीबी और गैंग्स्टर 3 के प्रमोशंस में जुटी हैं।

अनुराग कश्यप की फिल्म ‘देव डी’ से फिल्मी गलियारों में सुर्खियां बटोरने वाली माही गिल आजकल अपनी नई फिल्म ‘साहिब बीबी गैंग्स्टर 3’ के प्रमोशंस में जुटी हैं। अपने बेबाक, बेधड़क और बोल्ड किरदारों के लिए मशहूर माही असल जीवन में बेहद इंट्रोवर्ट किस्म की इंसान हैं। यही कारण है कि वे न तो सोशल मीडिया  पर एक्टिव हैं और न ही किसी बॉलीवुड विवाद में उनका नाम आता है। उन्होंने एनबीटी को दिए एक इंटरव्यू में कास्टिंग काउच जैसे संवेदनशील मुद्दे पर भी अपनी राय रखी।

कास्टिंग काउच को लेकर अपना अनुभव बताते हुए माही ने कहा, ‘मैंने उस दौर में अपना करियर शुरू ही किया था और एक रोल के सिलसिले में मेरी एक निर्देशक से मुलाकात होनी थी, मैं उनसे मिलने पहुंची और मुझे याद है कि उस निर्देशक ने मुझसे कहा था कि मैं आपको पारदर्शी नाइटी में देखना चाहता हूं। उस निर्देशक की बात सुनते ही मैं वहां से भाग गई थी। मैं भले ही उस दौर में बहुत स्ट्रगल के दौर से गुजर रही थी, लेकिन मुझमें न कहने की हिम्मत थी। उस दिन अगर मैं न नहीं कहती तो मैं भी कास्टिंग काउच का शिकार हो सकती थी। मैं समझती हूं हर किसी में न कहने की हिम्मत नहीं होती, क्योंकि सबको अपने करियर की फ्रिक होती है, काम न मिलने का डर होता है। पर देखा जाए तो बॉलीवुड उस हिसाब से सेफ इंडस्ट्री है, यहां आपके साथ कोई जोर जबरदस्ती नहीं करता। वैसे शोषण हर जगह, हर किसी के साथ और दुनिया भर में हो रहा है।’

साहिब बीबी और गैंग्स्टर 3 के एक शॉट में माही

माही ने अागे कहा कि ‘इस मामले में छोटे शहरों से आने वाली लड़कियों के लिए बेहद दिक्कत हो जाती है, कई बार इन लड़कियों को समझ नहीं आता कि कि ऐसी परिस्थितियों में क्या करना है। कुछ लड़कियां न कहने की हिम्मत नहीं जुटा पातीं और फिर कास्टिंग काउच का शिकार हो जाती हैं, ये बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। हालांकि मुझमें न कहने की हिम्मत है और मैंने न कहा है।’ हाल ही में फिल्म फेमस में नज़र आई माही को अपनी नई फिल्म साहिब बीबी गैंग्स्टर 3 से काफी उम्मीदें हैं।  संजय दत्त, जिमी शेरगिल और चित्रांगदा सिंह जैसे सितारों से सजी ये फिल्म 27 जुलाई को रिलीज़ होने जा रही है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 जब डीजे का मतलब हिमेश रेशमिया हो गया, देखें इस कलाकार के वे गाने जो पूरे देश को नचाते रहे
2 हिमेश रेशमिया: नाक से गाने वाला वो सिंगर जिसे मिल चुका है माइकल जैक्सन के लिए म्यूजिक बनाने का मौका
3 ‘बर्बाद’ हो गया बेटी श्वेता के साथ अमिताभ का पहला काम, कल्याण ज्वेलर्स ने वापस लिया ऐड
जस्‍ट नाउ
X