महेश मांजरेकर हुए यूरिनरी ब्लैडर कैंसर का शिकार! सर्जरी के बाद बोले, ‘रिकवर कर रहा हूं’

महेश मांजरेकर यूरिनरी ब्लैडर कैंसर का शिकार हो गए हैं। सर्जरी के बाद महेश मांजरेकर ने कहा है कि अब वो रिकवरी कर रहे हैं।

mahesh manjrekar, mahesh manjrekar health news, urinary bladder cancer
महेश मांजरेकर यूरिनरी ब्लैडर कैंसर का शिकार हो गए हैं (Photo-File)

बॉलीवुड फिल्ममेकर और अभिनेता महेश मांजरेकर यूरिनरी ब्लैडर कैंसर का शिकार हो गए हैं। उन्होंने हाल ही में इस ख़बर की पुष्टि की है। मुंबई के एच एम रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल में महेश मांजरेकर का इलाज किया गया। यूरिनरी ब्लैडर कैंसर की सर्जरी के बाद महेश मांजरेकर ने कहा है कि अब वो रिकवरी कर रहे हैं।

हमारे सहयोगी वेबसाइट इंडियन एक्सप्रेस से उन्होंने कहा, ‘मेरा ऑपरेशन हुआ और अब मैं रिकवरी कर रहा हूं।’ महेश मांजरेकर के काम की बात करें तो, आखिरी बार उन्होंने अभय देओल की वेब सीरीज, ‘1962: द वॉर इन द हिल्स’ को निर्देशित किया था। डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई इस वेब सीरीज से मांजरेकर ने अपना डिजिटल डेब्यू किया था।

महेश मांजरेकर ने सलमान खान और उनके जीजा आयुष शर्मा अभिनीत फ़िल्म, ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ को भी निर्देशित किया है। फ़िल्म की रिलीज़ का ऐलान जल्द ही किया जा सकता है।

महेश मांजरेकर टीवी की दुनिया में भी काफी सक्रिय हैं। वो बिग बॉस मराठी को होस्ट करते आए हैं। पिछले दो सीज़न को होस्ट कर चुके मांजरेकर शो के तीसरे सीज़न को भी होस्ट करते दिखेंगे। बिग बॉस 3 मराठी का प्रोमो जून में ही रिलीज़ किया जा चुका है। शो अब जल्द ही शुरू हो सकता है।

महेश मांजरेकर की अगली फ़िल्म की बात करें तो, वो विनायक दामोदर सावरकर की जीवनी पर बन रही एक फ़िल्म को निर्देशित करेंगे। हिंदू राष्ट्रवादी सावरकर पर बनी फिल्म को निर्देशित करने पर मांजरेकर ने एक बयान में कहा, ‘मैं हमेशा से सावरकर के जीवन और उनके समय को लेकर आकर्षित रहा हूं। मेरा मानना है कि वो एक ऐसे आदमी हैं जिन्हें इतिहास ने उनका हक नहीं मिला।’

अपने बयान में उन्होंने आगे कहा, ‘सच तो ये है कि उन्होंने जिंदगी के कई मजबूत भावनाओं को उजागर किया जिससे कई लोग प्रभावित हुए। एक निर्देशक के तौर पर, मैं ये बात जानता हूं कि ये काम मुश्किल होगा लेकिन मैं इसे ही करना चाहता हूं।’ लीजेंड ग्लोबल स्टूडियो के बैनर तले बन रही इस फिल्म को संदीप सिंह प्रोड्यूस कर रहे हैं।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट
X