ताज़ा खबर
 

Me Too: ‘साजिद खान के कारनामे लारा ने बताए थे मुझे’, फिल्म प्रोड्यूसर पर भड़के टेनिस स्टार महेश भूपति

साजिद खान को लेकर अभिनेत्री लारा दत्ता के पति महेश भूपति ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। एक मीडिया हाउस से बातचीत में कहा कि उनकी पत्नी लारा दत्ता ने भी साजिद खान की उनसे शिकायत की थी।

साजिद खान पर लारा दत्ता के पति महेश भूपति ने तोड़ी चुप्पी।

मी टू कैंपेन के तहत कई मशहूर सेलिब्रिटीज पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगा है। सबसे पहले तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। नाना पाटेकर के बाद अनु मलिक, विकास बहल, साजिद खान, कैलाश खेर, सुभाष कपूर, सुभाष घई जैसे तमाम स्टार्स पर उत्पीड़न का आरोप लगा। अब साजिद खान को लेकर अभिनेत्री लारा दत्ता के पति महेश भूपति ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। एक मीडिया हाउस से बातचीत में कहा कि शादी से पहले उनकी पत्नी लारा दत्ता ने भी साजिद खान की उनसे शिकायत की थी।

महेश भूपति ने बताया, ”उनकी पत्नी लारा ने उनसे शिकायत की थी कि फिल्म हाउसफुल के निर्देशक साजिद खान सेट पर लारा की को-एक्ट्रेस के संग बेहद रुखा और अश्लील बर्ताव करते थे। उस वक्त हम लंदन में थे। वह (लारा) एक दिन अपनी करीबी मित्र(हेयर ड्रेसर) के संग घर पर आई थीं और वह दोनों ही साजिद खान के बर्ताव को लेकर शिकायत कर रही थीं।”

भूपति ने आगे कहा, ”मैंने उनसे (लारा) से कहा था कि आप लोग भी इसके जिम्मेदार हैं क्योंकि आप चारों फिल्म में काम कर रहे हो, जो वह (साजिद) कह रहा है उसे आप सभी सुन रहे हो। इन सब के बावजूद भी आप कुछ बोल नहीं रहे हो इसलिए आप भी जिम्मेदार हो। वह (लारा) मेरी बात से सहमत थीं।”

बता दें कि साल 2010 में रिलीज हुई रोमांटिक कॉमेडी फिल्म को साजिद खान ने डायरेक्ट किया था। फिल्म में लारा दत्ता के अलावा अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, दीपिका पादुकोण, जिया खान और अर्जुन रामपाल लीड भूमिका में थे। लारा दत्ता ने भारतीय टेनिस स्टार महेश भूपति से साल 2011 में शादी रचाई थी। महेश भूपति ने पहली शादी साल 2001 में मॉडल श्वेता जयशंकर से की थी। हालांकि शादी के कुछ सालों के बाद दोनों का तलाक हो गया था। महेश और लारा की एक बेटी सायरा भूपति है।

जहीर खान और सागरिका घाटगे की पहली मैरिज एनिवर्सरी, पुरानी तस्वीरें शेयर कर एक-दूजे को दी बधाई

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App