ताज़ा खबर
 

इस वजह से टूट गई थी महेश भट्ट की पहली शादी, फिर सोनी राजदान से हुई मोहब्बत, जानें पूरा किस्सा

80 के दशक की बेहद खूबसूरत और कॉन्फिडेंट एक्ट्रेस परवीन बाबी संग महेश भट्ट का एक्सट्रा मेरिटल अफेयर चल रहा था। इसके बाद महेश भट्ट और किरण भट्ट ने म्यूच्वल सेपरेशन का फैसला कर लिया था।

महेश भट्ट संग सोनी राजदान, दूसरी तरफ एक्ट्रेस pooja Bhatt (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड फिल्ममेकर महेश भट्ट अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहते हैं। अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी वह काफी चर्चा में रहे। 20 साल की उम्र में महेश भट्ट ने अपनी लव लेडी किरण भट्ट से शादी कर ली थी। लेकिन ये शादी सक्सेसफुल नहीं रही। इसके पीछे की वजह थी परवीन बाबी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, 80 के दशक की बेहद खूबसूरत और कॉन्फिडेंट एक्ट्रेस परवीन बाबी संग महेश भट्ट का एक्सट्रा मेरिटल अफेयर चल रहा था। इसके बाद किरण और महेश ने म्यूच्वल सेपरेशन का फैसला कर लिया था। फिर महेश भट्ट की जिंदगी में सोनी राजदान की एंट्री हुई। दो साल तक इनके रिश्ते की किसी को खबर नहीं हुई। फिल्म रॉकी के दौरान इनका प्यार परवान चढ़ना शुरू हुआ था।

इसके बाद दोनों ने शादी का फैसला कर लिया। 1998 में सिमी ग्रेवाल के चैट शो में सोनी राजदान ने बताया था कि जब उनकी शादी महेश भट्ट से नहीं हुई थी तब उनकी पहली पत्नी से उनकी तकरार होती रहती थी। सोनी ने बताया था कि शादी से पहले उनकी काफी लड़ाइयां होती थीं, लेकिन शादी के बाद सब कुछ ठीक हो गया।

जब महेश भट्ट के परिवार को सोनी संग उनकी शादी के बारे में पता चला फिर क्या हुआ? इस बारे में फिल्म डायरेक्टर ने बताया- ‘वे बेहद नाराज थे।’ उन्होंने बताया कि पूछा कहती थीं- ”वह इवेल मेरे पापा को ले गई। मैंने तब उन्हें गुस्सा करने दिया।” डायरेक्टर ने बताया कि कभी भी उन्होंने अपनी बेटी से अपने अफेयर की बात नहीं छिपाई। उन्होंने बताया था, उस वक्त पूजा भट्ट की उम्र 10 साल थी। तब महेश भट्ट उन्हें बताते थे कि वह इस लड़की को डेट कर रहे हैं।

स्टारडस्ट को दिए इंटरव्यू में महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट ने बताया था-‘ मैं लकी हूं कि मेरा बचपन घाव से भरा नहीं रहा। मम्मी-पापा अक्सर लड़ा करते थे। उस वक्त मैं चुपचाप सब देखती थी। उस वक्त मैं बहुत छोटी थी क्या कहती। हालांकि मुझ पर काफी साइकलॉजिकल इफेक्ट पड़े। पर जैसे-जैसे मैं बड़ी होती गई, मैंने जिंदगी में उन चीजों को स्वीकारना शुरू कर दिया जो मेरे साथ हो रही हैं। मेरे माता-पिता ने भी कभी मुझसे कुछ नहीं छिपाया।’

Next Stories
1 हम पीछे नहीं हटने वाले, यह हमारी डिक्शनरी में नहीं है- राकेश टिकैत ने किया ऐलान, सरकार को भी मारा ताना
2 करिश्मा कपूर ने पति संजय पर गंभीर आरोप लगा लिया था तलाक, अब ऐसे मेंटेन करती हैं अपनी लग्जरी लाइफस्टाइल
3 प्रियंका के साथ नवजोत सिंह सिद्धू की फोटो पर बीजेपी प्रवक्ता और रागिनी नायक में ‘रगड़ा’, लोगों ने लिए मजे
ये पढ़ा क्या?
X